विश्व कप में भारत का मैच रद्द होने पर फैंस का फूटा गुस्सा, अमिताभ बच्चन ने भी किया मजेदार ट्वीट

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। हाल हीम में अमिताभ ने क्रिकेट विश्व कप को लेकर एक मजेदार ट्वीट किया है, जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।


दरअसल, 13 जून को भारत और न्यूजीलैंड के बीच ट्रेंट ब्रिज, नॉटिघम में मैच खेला जाना था, लेकिन बारिश के कारण मैच रद्द हो गया। फैंस में इस मैच को लेकर काफी एक्साइटमेंट थी। हालांकि एक बार फिर बारिश के चलते ये मैच रद्द हो गया। जिसको लेकर सोशल मीडिया पर फैंस का गुस्सा फूट गया। 
 
अमिताभ बच्चन ने भी ट्विटर पर मैच को लेकर कमेंट किया। अमिताभ बच्चन ने एक यूजर के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए मजाकिया लहजे में कहा, '2019 के वर्ल्ड कप टूर्नामेंट को भारत में शिफ्ट कर लो... हमें बारिश की जरूरत है।'

लगभग सभी विषयों पर ट्वीट करने वाले एक्टर अमिताभ बच्चन का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर अब जमकर वायरल हो रहा है। अमिताभ के इस ट्वीट पर फैंस लगातार कमेंट कर रहे हैं।
 
बारिश से भारत-न्यूजीलैंड मैच धुलने के बाद अंक तालिका में न्यूजीलैंड की टीम सात अंक के साथ पहले नंबर पर है जबकि टीम इंडिया पांच अंकों के साथ तीसरे स्थान पर पहुंच गई है। भारतीय टीम को अब अगला मैच पाकिस्तान के खिलाफ 16 जून को मैनचेस्टर में खेलना है।

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख मैं शादी नहीं कर सकती : चुटकुले में कारण जानकर आपकी हंसी नहीं रूकेगी