फिल्म 'भारत' की सफलता के बाद सलमान खान बोले- फिल्म क्रिटिक्स की तारीफ से लगता है डर

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म 'भारत' बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई कर रही है। इस फिल्म को क्रिटिक्स और लोग खूब पसंद कर रहे हैं। यही वजह है कि भारत को लेकर जबरदस्त वर्ड ऑफ माउथ बना हुआ है और बॉक्स ऑफिस पर फिल्म को उसका फायदा मिलता दिख रहा है। भारत जल्द ही 200 करोड़ क्लब में एंट्री पाने के लिए तैयार है।


सलमान खान का कहना है कि लोग मेरी फिल्म को पसंद करते है या नहीं मुझे इससे फर्क पड़ता है। मुझे इससे फर्क नहीं पड़ता कि कोई क्रिटिक मेरी फिल्म को कितने स्टार दे रहे है। लेकिन जब समीक्षक मेरी फिल्म की तारीफ करते हैं तो मुझे डर लगने लगता है।
 
सलमान खान ने कहा कि जब क्रिटिक उनकी फिल्म की तारीफ करते हैं तो उन्हें डर लगने लगता है। क्योंकि आमतौर पर उनकी सोच और मेरी सोच नहीं मिलती है और ना ही ऑडियंस की उनसे। मुझे आश्चर्य होता है कि वो मेरी फिल्म को इतने स्टार क्यों दे रहे हैं।

सलमान ने कहा कि मैं वही फिल्में करता हूं जो जिनका स्क्रिप्ट मुझे पसंद आती है। मै चाहता हुं जब लोग मेरी फिल्म को थिएटर में देखने आएं तो वह फिल्म को एंजॉय करें और अपनी सारी परेशानियां भूल जाएं, जब वह बाहर निकलें तो थिएटर के हीरो की तरह और अच्छे इंसान बनकर बाहर निकले।
 
अली अब्बास जफर के निर्देशन में बनी फिल्म भारत एक कोरियन फिल्म ओड टू माई फादर का हिन्दी रीमेक है। इस फिल्म में सलमान खान के अलावा कैटरीना कैफ, जैकी श्रॉफ, दिशा पाटनी सुनील ग्रोवर भी नजर आए हैं। 

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख अंगूठा चूसना कैसे छुड़ाया : यह जोक पढ़कर हंसी निकल जाएगी