Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

44 साल में इतना बदल गया अमिताभ बच्चन का लुक, बोले- क्या से क्या बना दिया

webdunia
गुरुवार, 28 मई 2020 (11:22 IST)
बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन पिछले 5 दशकों से फिल्म इंडस्ट्री का हिस्सा बने हुए हैं। इन दिनों अपनी नई फिल्म गुलाबो सिताबो को लेकर चर्चा में हैं। इसमें वह एक अलग ही अवतार में नजर आएंगे। इसके अलावा अमिताभ सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह अक्सर अपनी फिल्मों से जुड़ी जानकारियां शेयर करते रहते हैं।

 
हाल ही में अमिताभ बच्चन ने अपनी 44 साल पहले की और अब की तस्वीर शेयर की है। एक तस्वीर उनकी फिल्म 'कभी कभी' की है, तो दूसरी तस्वीर 'गुलाबो सिताबो' की है। इस तस्वीर के द्वारा उन्होंने बताया कि समय कितना बदला गया है और वो क्या से क्या हो गए हैं। 
 
तस्वीर शेयर करते अमिताभ ने लिखा, 'श्रीनगर, कश्मीर..कभी कभी फिल्म...कभी कभी मेरे दिल में ख्याल आता है गाने को लिखते हुए...और मई के महीने में लखनऊ...44 साल बाद (1976 to 2020) गुलाबो सिताबो...गाना चल रहा है बनके मदारी का बन्दर...क्या थे, और क्या बना दिया अब।'
 
बता दें कि फिल्म 'कभी कभी' साल 1976 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म को बॉलीवुड डायरेक्टर यश चोपड़ा ने बनाया था। फिल्म में अमिताभ के साथ राखी, शशि कपूर, वहीदा रहमान और नीतू सिंह थीं। 
 
वहीं अमिताभ बच्चन जल्द ही फिल्म गुलाबो सिताबो में दिखाई देंगे। इस फिल्म में उनके आयुष्मान खुराना भी हैं. फिल्म का ट्रेलर पहले ही रिलीज हो चुका है। फिल्म 12 जून को एमेजॉन प्राइम पर रिलीज हो रही है। 
 

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

'हम तुम' को 16 साल पूरे : कम सीन की वजह से ऋषि कपूर ने कर दिया था फिल्म करने से मना