अन्नू कपूर ने खोला राज, इस सुपरहिट फिल्म के लिए राज कपूर ने ली थी 1 रुपए फीस

सोमवार, 23 सितम्बर 2019 (12:24 IST)
बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अन्नू कपूर हाल ही में सिंगिग रियलिटी शो 'सुपरस्टार सिंगर' में गेस्ट जज के तौर पर पहुंचे। जहां उन्होंने दिवंगत अभिेनेता राज कपूर से जुड़ी एक खास बात बताई।


दरअसल, एक कंटेस्टेंट ने यहां फिल्म 'तीसरी कसम' का मशहूर गाना 'पान खाए संईयां हमारो' गाया। साल 1966 में रिलीज हुई फिल्म में राज कपूर और वहीदा रहमान लीड रोल में थीं। 
 
ALSO READ: एकता कपूर ने खोला राज, हाथों में पहनती हैं इतनी अंगूठियां
 
अन्नू कपूर ने शो में फिल्म के बारे में बात करते हुए बताया कि 'तीसरी कसम' के निर्माता शैलेंद्र जी ने इस फिल्म के सभी गानों को लिखा था। इसके साथ ही राज कपूर ने इस फिल्म में काम करने के लिए केवल 1 रुपए की फीस ली थी जो ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी।

शो में अन्नू कपूर ने अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बात करते हुए बताया कि वो गरीब परिवार से आते हैं। उन्होंने कहा, 'मैंने मजबूरी में नौटंकी से अपने करियर की शुरुआत की थी क्योंकि मैं एक ऐसे परिवार से आता हूं जो पैसों के मामले ज्यादा स्ट्रॉन्ग नहीं थी। 
 
मेरे पिता के पास ज्यादा पैसे नहीं थे इसलिए मैं आईएएस नहीं कर सका। मेरे पास कोई ऑप्शन नहीं था इसलिए मैंने एक्टिंग को अपना करियर चुना और लैला मजनू और हरीशचंद्र जैसी नौटंकी से अपने करियर की शुरुआत की।
अन्नू कपूर हाल ही में फिल्म 'ड्रीम गर्ल' में आयुष्मान खुराना के साथ अहम किरदार में नजर आए। आयुष्मान के साथ अन्नू की यह दूसरी फिल्म है। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर शनदार कलेक्शन कर रही है।

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख एकता कपूर ने खोला राज, हाथों में पहनती हैं इतनी अंगूठियां