Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

कोरोनावायरस की चपेट में आए आशुतोष राणा, पिछले हफ्ते लगवाई थी वैक्सीन

webdunia
बुधवार, 14 अप्रैल 2021 (11:43 IST)
देश में कोरोनावायरस का कहर बढ़ता ही जा रहा है। कई बॉलीवुड सेलेब्स भी इस महामारी की चपेट में आ रहे हैं। अब अभिनेता आशुतोष राणा भी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। बीते दिनों अभिनेता ने अपनी पत्नी रेणुका शहाणे के साथ मुंबई में कोरोना वैक्सीन की पहली डोज ली थी।

 
आशुतोष राणा ने अपने कोरोना संक्रमित होने की जानकारी सोशल मीडिया के जरिए दी है। फिलहाल अभिनेता होम क्वारंटीन हैं। एक्टर ने अपने फेसबुक एकाउंट पर अपनी एक तस्वीर शेयर करते हुए फैंस को एक लंबे पोस्ट में जानकारी दी है कि वो कोरोना पॉजिटिव पाए हैं। 

webdunia
उन्होंने लिखा- आज भारतीय नव वर्ष आरम्भ हो रहा है, इसे चैत्र नवरात्र भी कहा जाता है, आज से नौ दिनों तक भारतवर्ष में जगतजननी मां दुर्गा का पूजन, हवन, स्मरण किया जाएगा। इस अत्यंत शुभ दिवस पर यदि आपको आपकी देह में पनप रहे विकार की जानकारी मिल जाए तो इससे शुभ कुछ हो ही नहीं सकता। यह जगतजननी की विशेष अनुकम्पा है कि मुझे आज बैठकी के दिन पता चला की मैं कोरोना ग्रस्त हो चुका हूं।'
 
आशुतोष ने आगे बताया, मैं तत्काल ही इस विकार से मुक्त होने दिशा में बढ़ गया हूं, मुझे विश्वास है की मैं शीघ्र ही स्वस्थ हो जाऊंगा। मैंने अपने सम्पूर्ण परिवार का टेस्ट भी करवा लिया है जिसकी रिपोर्ट कल आ जाएगी। किंतु 7 अप्रैल के बाद अपने संपर्क में आए हुए सभी मित्रों, शुभचिंतकों, प्रशंसकों से निवेदन है की वे भी निर्भय होकर अपनी जांच करवाएं।'
 
बता दें कि महाराष्ट्र में कोरोना संक्रमण के मामले दिन ब दिन बढ़ रहे हैं। जिसे देखते हुए महाराष्ट्र सरकार ने 15 दिनों का लॉकडाउन घोषित कर दिया है। बॉलीवुड से अक्षय कुमार, वरुण धवन, कार्तिक आर्यन, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, भूमि पेडनेकर, विकी कौशल, कैटरीना कैफ समेत कई कलाकार इसकी चपेट में आ चुके हैं।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

माधुरी दीक्षित को जब सलमान खान से ज्यादा मिली थी फीस