आसिम रियाज की चमकी किस्मत, करण जौहर की फिल्म में इस सुपरस्टार की बेटी संग आएंगे नजर!

सोमवार, 17 फ़रवरी 2020 (16:15 IST)
सिद्धार्थ शुक्ला ने भले ही बिग बॉस 13 का खिताब अपने नाम कर लिया हो, लेकिन फर्स्ट रनरअप रहे आसिम रियाज को भी कम लोकप्रियता नहीं मिली है। आसिम रियाज को जनता का भरपूर प्यार मिला। यहां तक की आसिम के बिग बॉस का विनर नहीं बनने के बाद शो पर बायस्ड होने का भी आरोप लगने लगा।

 
आसिम रियाज ने भले ही बिग बॉस का खिताब नहीं ‍जीता हो लेकिन घर से निकलने के बाद उनकी किस्मत चमक गई है। खबरों की माने तो आसिम रियाज की बॉलीवुड में बतौर एक्टर एंट्री होने वाली है। 

ALSO READ: शिल्पा शिंदे ने सिद्धार्थ शुक्ला पर लगाए थे गंभीर आरोप, अब बिग बॉस 13 विनर ने कही यह बात
 
खबरों के अनुसार आसिम रियाज करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर की तीसरे पार्ट में बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान के साथ स्क्रीन शेयर कर सकते हैं। 
 
अब यह खबर कितनी सच्ची है किसनी झूठी यह तो अधिकारिक घोषणा के बाद पता चलेगा। फिलहाल ये जानकारी बिग बॉस के मिस्टर खबरी ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है।
 
बिग बॉस के घर में आने से पहले आसिम को चुनिंदा लोग ही जानते थे लेकिन अब उनकी फैन फॉलोइंग में जबरदस्त इजाफा हुआ है। बता दें कि आसिम रियाज वरुण धवन और आलिया भट्ट के साथ फिल्म 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' में नजर आ चुके हैं। हालांकि फिल्म में उनका रोल काफी छोटा था।

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख गजब का चुटकुला : बीवी से झगड़े के फायदे पढ़कर पेट पकड़ कर हंसेंगे