कॉमेडी से भरपुर आयुष्मान खुराना की 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' का ट्रेलर रिलीज

सोमवार, 20 जनवरी 2020 (16:17 IST)
बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना अपनी यूनिक तरह की फिल्मों से लोगो के दिलों में अपनी एक अलग ही जगह बना चुके है। 'बाला' जैसी हिट फिल्म देने के बाद अब आयुष्मान खुराना एक बार फिर से अपनी अगली फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' लेकर आ रहे हैं। इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है।

ALSO READ: फिल्म '83' से बलविंदर सिंह संधू की भूमिका में एमी विर्क का पोस्टर हुआ रिलीज
 
आयुष्मान खुराना, जितेंद्र कुमार, नीना गुप्ता और गजराज राव स्टारर रोमांटिक कॉमेडी फिल्म शुभ मंगल ज्यादा सावधान साल 2017 में आई सुपरहिट फिल्म शुभ मंगल सावधान का सीक्वल है। यह होमोसेक्सुअलिटी की थीम पर बेस्ड है।
 
ट्रेलर में आयुष्मान और जितेंद्र कुमार के बीच की समलैंगिक प्रेम कहानी को दिखाया गया है। फिल्म का ट्रेलर लाइट हार्टेड कॉमेडी से भरा हुआ है। फिल्म के डायलॉग्स काफी इंटरेस्टिंग हैं। आयुष्मान खुराना को गे के रोल में देखना रोचक है। जितेंद्र की एक्टिंग भी काफी दमदार है।
 
ट्रेलर में दिखाया गया है कि कैसे आयुष्मान और जितेंद्र एक दूसरे को पाने के लिए अपने घरवालों तक से लड़ जाते हैं। होमोसेक्सुअलिटी जैसे गंभीर विषय को कॉमेडी तड़के के साथ उठाने का फिल्ममेकर्स ने साहस किया है।
 ट्रेलर देखकर लगता है कि फिल्ममेकर का यह प्रयास सफल भी हुआ है।

फिल्म के संवादो में डबलमीनिंग वाक्यों का इस्तेमाल किया गया है। फिल्म के ट्रेलर में जितने डायलॉग सुनने को मिले हैं वह जबरदस्त मालूम पड़ते हैं। फिल्म का साउंडट्रैक भी काफी अच्छा है। फिल्म में रोमांस, ह्यूमर, कॉमेडी सबकुछ नजर आ रहा है।
 
बधाई हो के बाद एक बार फिर आयुष्मान, नीना गुप्ता, गजराज राव की तिकड़ी साथ आई है। भूमि पेडनेकर का फिल्म में कैमियो रोल है। हितेश केवल्या के निर्देशन में बनी यह फिल्म 21 फरवरी को रिलीज होगी।

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख फिल्म '83' से बलविंदर सिंह संधू की भूमिका में एमी विर्क का पोस्टर हुआ रिलीज