उर्वशी रौटेला को भारी पड़ा शबाना आजमी के एक्सीडेंट पर दुख जताना, हुईं जमकर ट्रोल

सोमवार, 20 जनवरी 2020 (13:33 IST)
बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौटेला अपने लुक के चलते अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। उर्वशी के देश-दुनिया में लाखों फैन हैं, जो सोशल मीडिया पर उनकी पोस्ट का इंतजार करते हैं। लेकिन अक्सर चर्चा में रहने वाली उर्वशी रौटेला को इन दिनों सोशल मीडिया पर आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है।


अपने एक ट्वीट को लेकर उर्वशी को ट्रोल होना पड़ा है। उर्वशी रौटेला ने बॉलीवुड एक्ट्रेस शबाना आजमी के एक्सीडेंट पर हैरानी जताते हुए एक ट्वीट किया था। इसमें उन्होंने शबाना के एक्सीडेंट पर दुख प्रकट किया था और उनके जल्द ठीक होने की कामना की थी।
 
इस ट्वीट के बाद उर्वशी रौटेला पर ट्विटर यूजर्स ने आरोप लगाया है कि उन्होंने शबाना आजमी के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का ट्वीट कॉपी किया है। दरअसल, उर्वशी के इस ट्वीट का कंटेंट प्रधानमंत्री मोदी के ट्वीट के कंटेंट जैसी ही था।
 
 
 

 
एक यूजर ने लिखा, यह तो Ctrl C + Ctrl V है। असल में यह कंप्यूटर की भाषा है। कंप्यूटर की भाषा में इस शब्दावली का प्रयोग कॉपी-पेस्ट यानी नकल करने के लिए किया जाता है। एक अन्य ने लिखा कि मतलब बॉलीवुड वाले कॉपी पेस्ट करना बंद नहीं करेंगे, चाहे वो मूवी हो या ट्वीट।

ALSO READ: दिशा पाटनी का मलंग अंदाज

शबाना आजमी के साथ हुई दुर्घटना की खबर मिलने पर पीएम नरेंद्र मोदी ने अपने ट्वीट में लिखा, 'शबाना आजमी जी के दुर्घटना में घायल होने वाली खबर दुखद है। मैं उनके जल्द ठीक होने की कामना करता हूं।' इसके अलावा अन्य बी-टाउन सिलेब्स ने भी उनके ठीक होने की दुआ करने को लेकर ट्वीट किए हैं।
 
बता दें कि शनिवार को मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर शबाना आजमी कार दुर्घटना में बुरी तरह घायल हो गई थीं। उस वक्त उनके साथ कार में जावेद अख्तर भी मौजूद थे। वह इस हादसे में बाल-बाल बच गए।

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख दिशा पाटनी का मलंग अंदाज