ड्रीम गर्ल को मिल रही सफलता से खुश हैं आयुष्मान खुराना

नेशनल अवॉर्ड विनर एक्टर आयुष्मान खुराना की फिल्म 'ड्रीम गर्ल' हाल ही में रिलीज हुई है। यह उनके करियर की सबसे बड़ी ओपनिंग करने वाली फिल्म बन गई है। इस सफलता पर आयुष्मान ने अपनी खुशी जाहिर करते हुए मेकर्स और ऑडियंस का धन्यवाद दिया है।


आयुष्मान ने कहा कि 'मुझे खुशी है कि ड्रीम गर्ल को काफी अच्छी ओपनिंग मिली है और इस फिल्म को लेकर हर तरफ पॉजिटिविटी दिखाई दे रही है। यह पर्सनल माइलस्टोन वाकई मेरे लिए काफी प्रोत्साहन देना वाला है।'
 
ALSO READ: आयुष्मान खुराना की 'ड्रीम गर्ल' का बॉक्स ऑफिस पर कैसा रहा दूसरा दिन?
 
मैंने ड्रीम गर्ल के साथ एक्सप्लोर करने की कोशिश की और इसे लोगों का भरपूर मनोरंजन करने वाले फिल्म बनाने का प्रयास किया। मैं इस बात से बेहद खुश हूं कि पूरे देश की ऑडियंस ने मुझे एक एंटरटेनिंग हीरो के रूप में अक्सेप्ट किया है।
 
आयुष्मान ने कहा, एक आर्टिस्ट के तौर पर मैंने हमेशा ऐसे प्रॉजेक्ट को हाथ में लेने की कोशिश की है, जो मेरे ख्याल से अपने जॉनर की सीमाओं को पार करने में सक्षम हो और आज का यह रिजल्ट इस बात पर मुहर लगाता है। मैं अपने डायरेक्टर और राइटर, राज शांडिल्य को इस अमेजिंग मूवी के लिए बधाई देता हूं जो पूरी तरह से एक बेहतरीन फैमिली कॉमिडी है।

मैं अपनी शानदार प्रोड्यूसर एकता कपूर का उनके विजन और सपॉर्ट के लिए शुक्रिया अदा करता हूं। ड्रीम गर्ल की शानदार शुरुआत हम सभी के लिए बेहद खुशी की बात है, क्योंकि हम सभी ने इसे बनाने में जी जान से मेहनत की है।
 
ड्रीम गर्ल ने पहले दिन 10.05 करोड़ और दूसरे दिन 16.42 करोड़ रुपए का बिजनेस किया है। फिल्म ने दो दिन में 25.47 करोड़ का बिजनेस कर लिया है। फिल्म मल्टीप्लेक्स के साथ-साथ सिंगल स्क्रीन में भी अच्छा व्यवसाय कर रही है।

इस फिल्म में आयुष्मान खुराना, नुसरत भरूचा, मनजोत सिंह, विजय राज, अन्नू कपूर प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख प्रतिष्ठित लोग को वास्तविक रूप में रहना चाहिए : सोनाक्षी सिन्हा