लेफ्ट हैंड से क्रिकेट खेलना चाहते हैं सुशांत सिंह राजपूत, शेयर की अपनी ड्रीम लिस्ट

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'छिछोरे' में नजर आए थे, जिसमें उनके साथ श्रद्धा कपूर मुख्य भूमिका में दिखाई दी थीं। सुशांत की इस फिल्म को क्रिटिक्स और ऑडियंस का पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिला था। सुशांत ने हाल ही में अपनी ड्रीम लिस्ट सोशल मीडिया पर शेयर की है।
वैसे सुशांत की यह लिस्ट काफी लंबी है और इसमें प्लेन उड़ाने, लेफ्ट हैंड से क्रिकेट खेलने से लेकर ट्रेन से यूरोप जाने तक की इच्छा जाहिर की है।
इसके अलावा वे पर्यावरण के लिए भी योगदान देना चाहते हैं और 1000 पेड़ों को लगाने की तैयारी कर रहे हैं। इसके अलावा वे लेफ्ट हाथ से क्रिकेट खेलना भी सीखना चाहते हैं।
सुशांत की इस लिस्ट में स्वामी विवेकानंद पर डॉक्यूमेंट्री, सिमेटिक्स पर प्रयोग, ट्रेन से यूरोप की यात्रा, डिफेंस फोर्स के लिए स्टूडेंट्स को तैयारी कराना, महिलाओं को आत्मसुरक्षा की ट्रेनिंग देना और क्रिया योगा सीखना जैसी गतिविधियां भी शामिल है।
सुशांत की यह लिस्ट यहीं खत्म नहीं होती है। वह 6 हफ्ते में सिक्स-पैक ऐब्स बनाना चाहते हैं, आंखों से लाचार लोगों को कम्प्यूटर कोडिंग सिखाना चाहते हैं, इंडियन डिफेंस फोर्सेस के लिए बच्चों को तैयार करना चाहते हैं।
सुशांत किसी चैंपियन के साथ चेस खेलना चाहते हैं, एक लैंबर्गिनी कार खरीदना चाहते हैं, 10 तरह का डांस सीखना चाहते हैं, डिज्नीलैंड जाना चाहते हैं और ऐसे ही कुल 50 कामों की टू-डू-लिस्ट उन्होंने शेयर की है।
सुशांत की हाल ही में फिल्म छिछोरे रिलीज़ हुई है। इस फिल्म में वे श्रद्धा कपूर, प्रतीक बब्बर जैसे सितारों के साथ नज़र आए थे। नितेश तिवारी द्वारा निर्देशित इस फिल्म की बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई हो रही है।

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख अनुराग कश्यप की 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' ने रचा इतिहास, बेस्ट 100 फिल्मों की सूची में हुई शामिल