Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

'नच बलिए 9' के सेट पर मनीष पॉल पर भड़कीं रवीना टंडन, माइक फेंककर चली गईं बाहर

webdunia
डांस रियलिटी शो 'नच बलिए 9' शुरुआत से ही चर्चा में बना हुआ है। यह शो डांस के साथ-साथ कई तरह की कंट्रोवर्सीज के लिए अक्सर सुर्खियों में आ जाता है। हाल ही में शो के जज और होस्ट के बीच कुछ ऐसा हुआ जिसके कारण ये शो एक बार फिर से लोगों के बीच चर्चा का विषय बन गया है।

खबरों के अनुसार शो की जज रवीना टंडन और एंकर मनीष पॉल के बीच एक मजाक को लेकर ऐसा झगडूा हुआ कि रवीना गुस्से में शो ही छोड़कर चली गईं। जिसके बाद शो की शूटिंग को कुछ देर के लिए रोक दिया गया। 
 
webdunia
बताया जा रहा है कि रवीना टंडन कान में ईयरफोन ईयरफोन लगाए हुए थीं, जिसमें उन्हें बैक स्टेज से उन्हें इंस्ट्रक्शंन दिए जा रहे थे कि उन्हें प्रतियोंगी से कौन से सवाल पुछने हैं। ऐसे में उनकी नजर साइड में खड़े मनीष पॉल पर पड़ी उनको लगा कि वो उन्हें चिढ़ाने के लिए अजीब अजीब सी हरकत कर रहे थे। 
 
webdunia
ऐसे में रवीना को गुस्सा आ गया और उनकी बहस मनीष से हो गई। ये बहस तब बढ़ गई जब मनीष ने कहा कि वह अपना काम कर रहे हैं। इतना सुनते ही रवीना ने माइक फेककर अपनी वैनिंटी वैन में बैठ गई। 
 
वहीं मनीष कुछ देर तो सेट पर रुके और बाद में वह भी चले गए। बाद में प्रोडक्‍शन हाउस के लोगों ने दोनों को मना कर शो में वापस लाने की कोशिश की। लगभग 1 घंटे बाद शूटिंग फिर से शुरू की गई।
 

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

'नच बलिए 9' के सेट पर फिर हुआ हादसा, रिहर्सल के दौरान घायल हुईं पूजा बनर्जी