Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

'नच बलिए 9' के सेट पर फिर हुआ हादसा, रिहर्सल के दौरान घायल हुईं पूजा बनर्जी

webdunia
Photo : Instagram
टीवी सीरियल 'कसौटी जिंदगी की 2' फेम पूजा बनर्जी और उनके पति संदीप सेजवाल के साथ डांस रियलिटी शो 'नच बलिए 9' में वाइल्ड कार्ड एंट्री करने वाली हैं। लेकिन शो में एंट्री से पहले ही पूजा के साथ एक हादसा हो गया है।
दरअसल डांस रिएलिटी शो के लिए पूजा और संदीप कड़ी मेहनत कर रहे हैं और जमकर डांस की प्रैक्टिस कर रहे हैं। डांस की रिहर्सल करते हुए उनके साथ हादसा हो गया और दोनों घायल हो गए।
webdunia
Photo : Instagram
एक इंटरव्यू में पूजा ने बताया कि इस चोट की वजह से उन्हें कसौटी की शूटिंग में भी काफी परेशानी हुई। पूजा ने कहा 'यह दर्दनाक था। मुझे चोट आई जिसके चलते निशान पड़ गए। कसौटी में आप मेरा लुक जानते हैं। मेरी चोट के चलते कैमरापर्सन को सही एंगल शूट करने में परेशानी हो रही थी।

पूजा ने कहा कि कैमरापर्सन का कहना था कि मैम कैसे छुपाऊं, कहां से छुपाऊं? मेकअप से भी वो निशान नहीं छुप रहे थे। पूजा ने बताया कि रिहर्सल के दौरान उनका पैर मुड़ गया था जिससे उन्हें चलने में परेशानी हो रही थी।
 
webdunia
Photo : Instagram
पूजा ने बताया, मैंने उन्हें कहा कि मुझे ऐसे सीन ना दें जिसमें मुझे चलना हो। मैं लंगड़ा रही थी तो मैं केवल डायलॉग्स बोल रही थी। उन्होंने ये भी बताया कि प्रैक्टिस के दौरान उनके हसबैंड संदीप जायसवाल को भी चोट लग गई है।
webdunia
Photo : Instagram
नच बलिए 9 शुरुआत से ही चर्चा में बना हुआ है और यह पहली बार नहीं है जब इसमें कोई कंटेस्टेंट घायल हुआ हो। इससे पहले शो की कंटेस्टेंट उर्वशी ढोलकिया भी रिहर्सल के दौरान घायल हो गईं थीं। जो अब शो से बाहर हो चुकी हैं। हालांकि अब वो जल्द ही शो में लौटेंगी।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

दीपिका पादुकोण ने खत्म की फिल्म 83 की शूटिंग, निभा रही हैं कपिल देव की पत्नी का किरदार