भारी बारिश में दुर्घटनाग्रस्त हुआ स्कूली वाहन, रवि किशन ने यूं की बच्चों की मदद

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार और गोरखपुर से सांसद रवि किशन फिल्मों में जिस तरह से हीरो बनकर लोगों की मदद करते दिखाई देते है, वैसे ही वह असल जिंदगी में भी हैं। रवि किशन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की है, जिसमें वह बच्चों की मदद करते नजर आ रहे हैं।

रवि किशन ने इन तस्वीरों के साथ ही इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट भी लिखी है जिसमें पूरे वाकये को बताया है। रवि किशन की बच्चों को मदद करती हुईं यह तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही है और खूब कमेंट भी आ रहे हैं।
 
रवि किशन ने पोस्ट में लिखा, 'आज घर से संसद के लिए जा रहा था रास्ते में बच्चों की चीख-पुकार सुनाई दी बाहर देखा तो स्कूल के मासूम बच्चो का स्कूल वाहन दुर्घटना ग्रस्त हो गया था, जिसको देखकर अपने आप को रोक नहीं सका और तड़के बच्चों के सहयोग में लगकर उनको सुरक्षित स्थान पर लाया।'

रवि किशन ने बताया, बच्चे काफी घबडाए हुए थे, और चीख-चीख कर रो रहे थे। जिनको बार-बार दिलासा देता रहा महादेव की कृपा से सभी बच्चे सुरक्षित है।
 
रवि किशन आज भोजपुरी फिल्मों से लेकर बॉलीवुड और साउथ सिनेमा तक में एक जाना पहचाना चेहरा हैं। रवि किशन को बचपन से ही एक्टिंग और डांसिग का शौक था। 17 साल की उम्र में रवि किशन को उनकी मां ने 500 रुपये दिए थे, जिसको लेकर वह मुंबई आ गए थे।

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख क्या कनिका ढिल्लन की वजह से साहिल सांघा से अलग हुईं दीया मिर्जा? फिल्म राइटर ने दिया जवाब