शिल्पा शिंदे ने सिद्धार्थ शुक्ला पर लगाए थे गंभीर आरोप, अब बिग बॉस 13 विनर ने कही यह बात

सोमवार, 17 फ़रवरी 2020 (15:39 IST)
बिग बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला इन दिनों सुर्खियों में छाए हुए हैं। घर से बाहर आते ही सिद्धार्थ शुक्ला ने बिग बॉस 11 की विनर शिल्पा शिंदे के आरोपों का जवाब दिया है। शिल्पा का दावा है कि वे सिद्धार्थ शुक्ला के साथ 2011 में रिलेशनशिप में रही थीं, जो कि काफी बुरा अनुभव रहा था।

ALSO READ: फिल्मफेयर अवॉर्ड्स 2020 में चोरी हुई वरुण धवन और विक्की कौशल की पैंट
 
शिल्पा शिंदे ने अपने बयान में आरोप लगाते हुए कहा था, ‘सिद्धार्थ बहुत पजेसिव था। अगर मैं कभी सिद्धार्थ का फोन नहीं उठा पाती थी तो मुझे काफी भद्दी बातें सुनने को मिलती थी। लेकिन कभी मैं अगर उससे सवाल करती थी तो मुझे चार थप्पड़ पड़ जाते थे। गालियां भी सुनने को मिलती थी। इसकी मैंने पुलिस में शिकायत भी दर्ज कराई हुई है। 
 
उसने मुझे कहा था कि तुम मुझे छोड़ कर दिखाओ मैं तुम्हारे मुंह पर एसिड फेंक दूंगा। तुम्हारा करियर बर्बाद कर दूंगा। हमारा काफी झगड़ा और मारपीट भी हुई थी।
 
अब शिल्पा शिंदे के इन आरोपों का जवाब देते हुए सिद्धार्थ शुक्ला कहा, 'मैं शिल्पा को अच्छी तरह से जानता हूं। मुझे नहीं लगता कि वो ऐसी इंसान हैं जो इस तरह के दावे करेंगी। मैं अभी बिग बॉस के घर से बाहर निकला हूं। इसीलिए मुझे इसके बारे में अभी ज्यादा नहीं पता है। इसीलिए पहले मुझे पता करना है कि शिल्पा ने आखिर क्या कहा है।'

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख मास्टरजी का यह जोक कमाल का है, शर्तिया हंसी नहीं रूकने वाली