Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

Bigg Boss 14 : निक्की तंबोली ने जान कुमार सानू पर लगाया यह आरोप, भेजना चाहती हैं जेल

webdunia
शुक्रवार, 13 नवंबर 2020 (16:02 IST)
बिग बॉस 14 के घर में अली गोनी नए कप्तान बन गए हैं। हाल ही में बिग बॉस के घर से रेड जोन खत्म कर दिया गया है। रेड जोन की जगह घर में दो पिंजरे रख दिए गए हैं, ये पिंजरे जेल हैं। अब रेड जोन की जगह घरवालों को जेल में रखा जाएगा।

 
शुक्रवार का एपिसोड काफी मज़ेदार होने वाला है। अपकमिंग एपिसोड के प्रोमो में दिखाया गया है कि निक्की तंबोली, जान कुमार सानू पर कई इलज़ाम लगा रही हैं। अपकमिंग शो के प्रोमो में दिखाया गया है कि निक्‍की, जान कुमार सानू को जेल भेजना चाहती हैं।
 
निक्‍की कहती हैं, मैं जानती हूं कि ये बहुत शॉकिंग है। लेकिन मैं जान को जेल भेजना चाहती हूं क्‍योंकि मेरे बार-बार मना करने के बावजूद वो मुझे किस करते रहते हैं। मैं एक नहीं कई बार उन्‍हें इस चीज़ के लिए मना कर चुकी हूं।
 
निक्की की ये बातें सुनकर सभी घरवाले दंग रह जाते हैं। ये सब सुनकर कैप्टेन अली गोनी का पारा चढ़ जाता है, और वो जान की क्लास लगा देते हैं। अली कहते हैं, वो बोल रही है मना करती हैं लेकिन, फिर से तू पीछे जाता है जो मुझे पसंद नहीं है। कोई अगर मना करता है तो समझ।
 
जान कुमार सानू अपने ऊपर लगे आरोपों का जवाब देते हुए कहते हैं, 'ये मुझे वापस किस क्यों करती हैं?' इस पर निक्की तंबोली कहती हैं, 'मैं चाहती हूं कि आप घर से बाहर ही चले जाओ।'
 
घर के सभी सदस्‍य को इस टास्‍क में दो लोगों का नाम लेना था। कविता कौशिक एजाज खान और पवित्रा पूनिया का नाम लेती हैं। कविता कहती हैं कि एजाज और पवित्रा फेक लव स्‍टोरी बना रहे हैं। इस पर एजाज खान और कविता कौशिक में एक बार फिर बहस होती है।
 

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

‘दबंग’ से इस तरह अलग है कॉप ड्रामा ‘राधे’, गाना गाते भी नजर नहीं आएंगे सलमान खान