बॉलीवुड के इस खान के साथ डिजिटल डेब्यू करेंगे बॉबी देओल

बॉबी देओल ने सलमान खान के साथ फिल्म 'रेस 3' से बॉलीवुड में कमबैक किया था। इसके बाद बॉबी देओल ने अपने पिता धर्मेंद्र और भाई सनी देओल की फिल्म 'यमला पगला दीवाना फिर से' में काम किया। बॉबी इन दिनों फिल्म हाउसफुल 4 की शूटिंग कर रहे हैं। अब खबर आ रही है कि बॉबी के हाथ एक और बड़ा प्रोजेक्ट लगा है।


रिपोर्ट्स के मुताबिक बॉबी जल्द ही शाहरुख खान संग डिजिटल डेब्यू करने जा रहे हैं। खबरों के अनुसार बॉबी देओल ने शाहरुख खान की प्रोडक्शन कंपनी रेड चिली एंटरटेनमेंट के साथ एक प्रोजेक्ट साइन किया है। ऐसा पहली बार होगा जब शाहरुख खान के साथ बॉबी देओल की जोड़ी किसी प्रोजेक्ट के लिए बनेगी। लेकिन दोनों स्टार्स का क्या रोल होगा इसे लेकर अभी कोई खुलासा नहीं किया गया है। इस फिल्म को शाहरुख खान प्रोड्यूस भी करेंगे।
 
बॉबी और शाहरुख का रिलेशन बेहद अच्छा रहा है। ऐसे में बॉबी के लिए शाहरुख खान के साथ काम करना आसान है। बॉबी देओल 90 के दशक में फिल्म 'बरसात' से अपने करियर की शुरुआत की थी। वे उस दौर के सुपरहिट हीरो रहे हैं। लेकिन बाद में फिल्मों के फ्लॉप होने के साथ उन्हें करियर में सफलता नहीं मिल सकी। 
 
बॉबी के करियर को फिर से पटरी पर लाने की जिम्मेदारी सलमान खान ने उठाई है। बॉबी देओल को फिटनेस के टिप्स देने से लेकर उनके फिल्मी प्रोजेक्ट तक, इन सारी चीजों पर सलमान खान खासा दिलचस्पी ले रहे हैं। और अब शाहरुख खान ने भी बॉबी के करियर को संवारना शुरू कर दिया है।

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

अगला लेख कंगना और राजकुमार की फिल्म 'मेंटल है क्या' का नया पोस्टर आउट, इस दिन रिलीज होगी फिल्म