कंगना और राजकुमार की फिल्म 'मेंटल है क्या' का नया पोस्टर आउट, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

मणिकर्णिका की सफलता के बाद बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौट की एक और फिल्म रिलीज के लिए तैयार है। कंगना रनौट राजकुमार राव के साथ जल्द ही फिल्म 'मेंटल है क्या' में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म का नया पोस्टर रिलीज हो चुका है। 
 
मेंटल है क्या की नई रिलीज डेट को रिवील करते हुए फिल्म की प्रोडक्शन टीम ने पोस्टर जारी किया है। इस पोस्टर में दोनों स्टार्स खतरनाक पोज देते हुए नजर आ रहे है। पोस्टर में कंगना और राजकुमार ने अपनी जीभ से रेजर ब्लेड को पकड़ा हुआ है। पहले यह फिल्म की ‍29 मार्च को रिलीज होने वाली थी। लेकिन कंगना के व्यस्त शेड्यूल की वजह से फिल्म की रिलीज डेट को आगे खिसका दिया गया है।

अब यह फिल्म 21 जून को रिलीज होगी। इस फिल्म में पहली बार कंगना और राजकुमार की जोड़ी नजर आएंगी। फिल्म मेंटल है क्या को एकता कपूर प्रोड्यूस कर रही है। फिल्म का पोस्टर रिलीज होने के बाद से कंगना का बोल्ड लुक चर्चा में है। 
 
इस डार्क कॉमेडी फिल्म का निर्देशन प्रकाश कोवेलामुडी ने किया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक इस फिल्म के लिए मेकर्स की पहली पसंद करीना कपूर थीं। लेकिन कंटेंट इतना बोल्ड था कि करीना ने इसे करने से इंकार कर दिया। इसके बाद मेकर्स ने कंगना को फिल्म का ऑफर दिया और उन्हें स्क्र‍िप्ट बहुत पसंद आई।

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

अगला लेख रंगोली चंदेल ने महेश भट्ट पर लगाए गंभीर आरोप, बोलीं- कंगना रनौट को चप्पल फेंककर मारी थी