क्रिस हेम्सवर्थ ने भारत में ‘एक्सट्रेक्शन’ की शूटिंग को किया याद, बोले- लाइव थिएटर करने जैसा था

गुरुवार, 16 अप्रैल 2020 (16:59 IST)
‘थॉर’ फेम क्रिस हेम्सवर्थ की नेटफ्लिक्स फिल्म ‘एक्सट्रेक्शन’ 24 अप्रैल को रिलीज होने वाली है। फिल्म की ज्यादातर शूटिंग भारत में हुई है। हाल ही में एक्टर ने ‘एक्सट्रेक्शन’ की शूटिंग का अनुभव शेयर करते हुए कहा कि भारत में शूटिंग करना हजारों लोगों के सामने लाइव थिएटर करने जैसा था।

एक इंटरव्यू के दौरान हेम्सवर्थ ने कहा, “बिल्डिंग और ब्रिज पर हजारों लोग खड़े होते थे और जैसे ही हम कट कहते तो वे सभी चीयर करने और तालियां बजाने लगते थे।”

हेम्सवर्थ ने आगे बताया, “वह एक कोलोसियम या एक लाइव थिएटर में होने जैसा लगता था, जो मेरे लिए बिल्कुल नया था लेकिन काफी मजेदार था।”

क्रिस हेम्सवर्थ ‘एक्सट्रेक्शन’ के प्रोमोशन के लिए 16 मार्च को भारत पहुंचने वाले थे, लेकिन कोरोना वायरस के चलते भारत दौरा रद्द करना पड़ा था।
 

बता दें, क्रिस हेम्सवर्थ की एक्शन ड्रामा फिल्म ‘एक्सट्रेक्शन’ के जरिए बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा हॉलीवुड डेब्यू करने जा रहे हैं। फिल्म में रणदीप और क्रिस के बीच 12 मिनट का एक फाइटिंग सीक्वेंस शूट किया गया है। फिल्म में रणदीप हुड्डा के अलावा पंकज त्रिपाठी, प्रियांशु पेनयुली, रुद्राक्ष जायसवाल जैसे कई भारतीय कलाकार भी नजर आने वाले हैं।

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख लॉकडाउन के बीच ‘मुंबई सागा’ के पोस्ट प्रोडक्शन में जुटे संजय गुप्ता; जॉन अब्राहम और इमरान हाशमी को भी किया शामिल