Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

टीवी शो CID हो रहा है बंद, कलाकार और फैंस हुए शॉक्ड

webdunia
  • facebook
  • twitter
  • whatsapp
share
टीवी शो CID भारत में कितना मशहूर है इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि यह 21 साल से दिखाया जा रहा है। 21 अक्टोबर तक इस शो के 1546 एपिसोड्स प्रसारित हो चुके हैं।
 
CID के फैंस के लिए यह दु:खद खबर है कि यह शो अब बंद किया जा रहा है। 27 अक्टोबर 2018 को इसका आखिरी एपिसोड टेलीकास्ट होगा। 
 
शो के बंद करने के पीछे कोई कारण अब तक नहीं बताया गया है, लेकिन कहा जा रहा है कि चैनल और शो के प्रोड्यूसर के बीच अनबन हो गई है और इसी कारण यह शो बंद किया जा रहा है। 
 
इस शो के कलाकार घर-घर फेमस हो चुके हैं। उन्हें असली नाम से कम और किरदारों के नाम से ज्यादा जाना जाता है। एसीपी प्रद्युम्न (शिवाजी साटम), अभिजीत (आदित्य श्रीवास्तव), दया (दयानंद शेट्टी), फ्रेडरिक्स (दिनेश फडणीस), डॉक्टर सालुंके (नरेन्द्र गुप्ता) जैसे कुछ किरदारों ने अपार लोकप्रियता हासिल की है। 
 
दया का किरदार निभाने वाले दयानंद शेट्टी का कहना है कि इस खबर ने उन्हें स्तब्ध कर दिया है। वे इस शो और साथी कलाकारों को मिस करेंगे। इस शो के कई फैंस भी शॉक्ड हैं। सोशल मीडिया पर इस शो को बंद न करने की अपील की जा रही है। 

सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन की ओर से जारी बयान में कहा गया है जल्दी ही शो को नए सीज़न के साथ शुरू किया जाएगा जिसमें थ्रिल का स्तर और बढ़ा हुआ मिलेगा। 
 
इस शो का एक कारनामा लिम्का बुक ऑफ रिकॉर्ड्स और गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड्स में दर्ज है। 8 अक्टोबर 2004 को लोनावाला में इसका 111 मिनट का सिंगल शॉट एपिसोड शूट हुआ जिसमें एक भी कट नहीं था। इस एपिसोड का प्रसारण 7 नवम्बर 2004 को हुआ।

Share this Story:
  • facebook
  • twitter
  • whatsapp

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

webdunia
2018 के नए टीवी सीरियल्स