Coronavirus: अमिताभ बच्चन ने मेडिकल स्टाफ को सराहा, समर्पित किया ‘कुली’ का गाना

शुक्रवार, 3 अप्रैल 2020 (17:42 IST)
महामारी बने कोरोना वायरस के खिलाफ जंग में मेडिकल स्टाफ लगातार अपनी जान जोखिम में डालकर जनसेवा में जुटे हैं। बॉलीवुड सेलेब्स सहित देशवासियों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आह्वान पर जनता कर्फ्यू के दौरान ताली और थाली बजाकर इन कोरोना योद्धाओं का आभार भी जताया। अब, अमिताभ बच्चन ने मेडिकल स्टाफ के कामों की सराहना करते हुए उनको अपनी फिल्म ‘कुली’ का एक गाना समर्पित किया है।

सदी के महानायक ने ट्विटर पर एक ग्राफिक्स शेयर किया है, जिसमें एक मेडिकल स्टाफ को पूरा ग्लोब उठाते हुए दिखाया गया है। इस ग्राफिक्स के साथ उन्होंने लिखा है- ‘सारी दुनिया का बोझ हम उठाते हैं। कुली से मेरा गाना।’

T 3491 - " सारी दुनिया का बोझ हम उठाते हैं ..."
( my song from film 'Coolie' ) pic.twitter.com/XfeSIYSn3R

— Amitabh Bachchan (@SrBachchan) April 3, 2020


अमिताभ ने इससे पहले एक ट्वीट कर लोगों को कोरोना से सतर्क रहने के लिए अगाह किया है। उन्होंने लिखा है- ‘खबरदार, घर में रहो। बाहर ना निकलो। इस कमबख़्त ‘कोरोना’ को उलटा मत पड़ने दीजिए। नहीं, नहीं... आप मेरी बात नहीं समझ रहे हैं। कोरोना को उलटा पढ़िए, हो जाएगा नारोको।

T 3490 - ख़बरदार !!! घर में रहो , बाहर ना निकलो !
इस कमबख़्त 'कोरोना' , को उलटा मत पड़ने दीजिए !!

नहीं नहीं ... आप मेरी बात नहीं समझ रहे हैं !
'कोरोना' को उलटा पढ़िए ... हो जाएगा ... 'नारोको" ... !!! pic.twitter.com/UFECkSTFrs

— Amitabh Bachchan (@SrBachchan) April 2, 2020

कोरोना वायरस को फैलने से रोकने के लिए देश में 14 अप्रैल तक लॉकडाउन है। इस दौरान सभी को घरों में रहने की हिदायत दी गई है। बॉलीवुड सेलेब्स इसका पालन भी कर रहे हैं और देशवासियों को सोशल मीडिया के माध्यम से लोगों को कोरोना वायरस के प्रति लोगों को जागरूक कर रहे हैं।

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख कोरोना वायरस : हिना खान ने वीडियो शेयर कर बताया- बाजार से लाए सामान को कैसे करें सेनेटाइज