Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

रितिक रोशन Vs कंगना रनौट : एक्टर को समन भेजेगी मुंबई क्राइम ब्रांच, जानिए पूरा मामला

हमें फॉलो करें webdunia
गुरुवार, 25 फ़रवरी 2021 (13:42 IST)
बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौट और रितिक रोशन के बीच विवाद सभी जानते हैं। अब कंगना से जुडे एक मामले में मुंबई क्राइम ब्रांच रितिक रोशन को समन भेजने की तैयारी कर रही है। यह मामला साल 2016 का है और एक ई मेल के संदर्भ में है। यह मामला आईटी एक्‍ट के तहत आता है।

 
दिसंबर 2020 में रितिक रोशन के चार साल पुराने केस को क्राइम ब्रांच इंटेलिजेंस यूनिट को ट्रांसफर कर दिया गया था। उससे पहले साइबर पुलिस इस मामले की जांच में जुटी थी।
 
webdunia
बता दें कि 2016 में रितिक रोशन ने कंगना रनौट के अकाउंट से 100 से ज्यादा ई-मेल मिलने की शिकायत दर्ज कराई थी। क्राइम ब्रांच के एक अधिकारी ने इस खबर की पुष्टि की थी कि सीआईयू पता लगाएगा कि कहां पर जांच रुक गई थी और आगे की जांच शुरू की जाएगी। 
 
रितिक रोशन ने आईपीसी के सेक्शन 419 और आई एक्ट के सेक्शन 66 (सी) और 66 (डी) के तहत अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया था। दोनों ने एक-दूसरे को कई लीगल नोटिस भेजे थे। इसलिए इस केस में बाद में कंगना का भी स्टेटमेंट लिया जा सकता है।
webdunia

इस मामले में कंगना ने ये भी दावा किया था वह रितिक के साथ रिश्ते में थीं और उन्होंने उन्हें कई ई-मेल किए हैं। रितिक ने कहा था कि जिस ईमेल आईडी से कंगना को ई-मेल भेजे गए हैं वह उनका है ही नहीं। कंगना ने कथित तौर पर रितिक रोशन पर आरोप लगाए थे कि वह उनके साथ रिलेशनशिप में थे और उन्होंने शादी करने से इनकार कर दिया था। 
 
इसके बाद दोनों के बीच खूब तकरार हुई थी और दोनों ने एक-दूसरे को कानूनी नोटिस भेजे थे। मुंबई पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह ने इनके केस को साइबर सेल से CIU को ट्रांसफर कर दिया था।
 

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

शानदार इंदौरी चुटकुला : मेरे बच्चे को पोहा किसने खिला दिया