वर्कआउट वीडियो शेयर करने पर फराह खान ने लगाई थी बॉलीवुड सेलिब्रिटीज को फटकार, अब दीपिका पादुकोण ने कही यह बात

सोमवार, 30 मार्च 2020 (16:53 IST)
कोरोना वायरस के तेजी से फैल रहे संक्रमण ने आम इंसान से लेकर सेलेब्रिटी तक सभी को घरों में बंद रहने को मजबूर कर दिया है। इस खाली वक्त में कुछ सेलेब्स इंस्टाग्राम पर घर में रहकर वर्कआउट करने के वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं। इस पर फिल्म निर्माता-निर्देशक फराह खान ने सभी सेलिब्रिटीज को वर्कआउट वीडियो शेयर करने पर फटकार लगाई थी।

 
अब बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने सितारों के इस वर्कआउट वीडियो को शेयर करना सही बताया है। दीपिका पादुकोण ने ये बात राजीव मसंद के साथ हैगआउट वीडियो में लाइव नजर आने के बाद कही। दीपिका ने कहा, 'मुझे पता है कि कई लोगों को ऐसे एक्‍सरसाइज वीडियो से तकलीफ है जो सोशल मीडिया पर शेयर किए जा रहे हैं।' 
 

उन्होंने कहा सही कहूं तो एक्‍सरसाइज वीडियो शेयर करना या फिर एक्‍सरसाइज करना पर वीडियो शेयर नहीं करना, ये सब का मतलब बस यही है कि आप कैसा महसूस करते हैं न कि आप कैसे दिखते हैं। दीपिका ने कहा, ये मुझे और रणवीर को ठीक रखता है। इससे हमारा पूरा दिन बन जाता है।
 
बता दें कि कुछ दिन पहले फराह खान ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो अपलोड किया जिसमें उन्होंने कहा, 'हाय, मैं हूं फराह खान। सब लोग घर पर रहकर वीडियोज बना रहे हैं इसलिए मैंने सोचा कि मैं भी एक वीडियो बनाऊं। जनहित में जारी किए जा रहे इस वीडियो में मैं ये बता रही हूं कि मेरी ये बहुत विम्रनता से गुजारिश है कि सारे 'सेलेब्रिटीज' और 'स्टार्स' से कि प्लीज अपने वर्कआउट वीडियोज बनाना बंद करिए। हम पर इन्हें बेहिसाब टैग करना बंद करिए। 
 
फराह ने कहा कि मुझे बहुत खुशी है कि इस वैश्विक आपदा के दौरान आपको अपने फिगर मेनटेन रखने के अलावा कोई और फिक्र करने के लिए नहीं है। लेकिन हम में से कुछ को बल्कि हम में से बहुतों को इस सब के अलावा भी बहुत सारी चीजें चिंता करने के लिए हैं। तो प्लीज हमारे ऊपर रहम कीजिए और आपके वर्कआउट वीडियो बंद कर दीजिए। और अगर आप इन्हें बंद नहीं कर सकते हैं तो प्लीज बुरा मत मानिएगा अगर मैं आपको अनफॉलो कर दूं। सुरक्षित रहिए।

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख रितिक रोशन ने अपना जी सिने बेस्ट एक्टर अवॉर्ड 'सुपर 30' की पूरी टीम को किया समर्पित