रितिक रोशन ने अपना जी सिने बेस्ट एक्टर अवॉर्ड 'सुपर 30' की पूरी टीम को किया समर्पित

सोमवार, 30 मार्च 2020 (16:40 IST)
बॉलीवुड स्टार रितिक रोशन को हाल ही में फिल्म सुपर 30 में उनके प्रशंसित प्रदर्शन के लिए एक अन्य सर्वश्रेष्ठ अभिनेता के खिताब से सम्मानित किया गया है। यह फिल्म गणितज्ञ और प्रोफेसर आनंद कुमार की कहानी पर आधारित है।

 
आनंद कुमार के किरदार में ढलते हुए और उनकी भावनाओं का सटीक प्रदर्शन करते हुए, रितिक को फिल्म में उनके अभिनय के लिए बेहद सरहाया गया है। अपने भाषण में, रितिक ने अपना पुरस्कार पूरी टीम को समर्पित किया है, जो फिल्म बनाने में शामिल थी।
 
एक वीडियो में रितिक ने साझा किया, 'इस अद्भुत पुरस्कार के लिए जी आपका बहुत बहुत धन्यवाद। मैं इस पुरस्कार को सुपर 30 की पूरी टीम, विशेष रूप से मेरे निर्देशक को समर्पित करना चाहूंगा। मुझे लगता है कि एक अभिनेता पेंटिंग में सिर्फ एक रंग की तरह होता है।

इसलिए मैं यह अपने सभी सह-कलाकारों को, पूरी टीम को और अपने कर्मचारियों को समर्पित करना चाहता हूं, जो यह सुनिश्चित करने में अथक प्रयास करते हैं कि मैं अपना सर्वश्रेष्ठ दे सकूं। इसलिए एक बार फिर आपको धन्यवाद देता हूं और आपका शुक्रिया कि आपने मुझे उन लोगों को धन्यवाद देने का मौका दिया जो सही मायने में इस पुरस्कार के हक़दार है। आपका बहुत बहुत धन्यवाद।
 
रितिक हमेशा अपने उस खेल में सबसे आगे रहे हैं जब गुणात्मक के साथ-साथ मनोरंजक कंटेंट पेश करने की बात आती है। 'सुपर 30' में उनकी परफॉर्मेंस को उनके 2 दशक लंबे करियर में सर्वश्रेष्ठ में से एक माना जाता है। रितिक अक्सर खुद को किरदार में सहजता से ढालने का कड़ा प्रयास करते है और यह पुरस्कार उनकी इसी कड़ी मेहनत का नतीजा है। 
 

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख ब्रेकअप के एक साल बाद स्वरा भास्कर ने तोड़ी चुप्पी, किया चौंकाने वाला खुलासा