JNU दौरे पर पूछा गया सवाल तो ऐसा था दीपिका पादुकोण का रिएक्शन

मंगलवार, 14 जनवरी 2020 (15:44 IST)
दीपिका पादुकोण पिछले हफ्ते जेएनयू हिंसा के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे छात्रों का समर्थन करने विश्वविद्यालय पहुंची थीं। इसके बाद से ही सोशल मीडिया पर दीपिका और उनकी फिल्म 'छपाक' पर बहस छिड़ी हुई है। वहीं, एक्ट्रेस ने अपनी और अपनी फिल्म के बारे में कही गई अच्छी और बुरी बातों के बावजूद टिप्पणी नहीं करने का फैसला करते हुए चुप्पी साध रखी है। ऐसा ही उन्होंने हाल ही में मुंबई के प्रेस क्लब में भी किया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

DEEPIKA PADUKONE TODAY AT MUMBAI PRESS CLUB FOR PHOTOGRAPHER'S AWARDS FUNCTION. #YOGENSHAH

A post shared by yogen shah (@yogenshah_s) on



दीपिका पादुकोण 12 जनवरी को मुंबई प्रेस क्लब में हुए फोटोग्राफी कॉम्पिटीशन के अवॉर्ड डिस्ट्रीब्यूशन में शामिल हुईं। दीपिका की टीम ने इवेंट ऑरगनाइजर को पहले ही यह सूचित किया था कि वह इस इवेंट में JNU पर कोई बात नहीं करेंगी। लेकिन इवेंट के एक सदस्य ने JNU का टॉपिक छेड़ दिया और छपाक एक्ट्रेस की तारीफ करने लगा, फिर भी दीपिका ने कोई भी रेस्पॉन्स नहीं दिया और वह चुप रहीं। वह पूरे भाषण के दौरान अपना सिर नीचे करके बैठी रहीं और उनके चेहरे पर कोई मुस्कान भी नहीं थी।
 
abc

JNU दौरे पर हुए विवाद के बाद दीपिका पादुकोण पहली बार मीडिया से मुखातिब हुई थीं, तो मीडिया भी उनसे बाइट लेने की कोशिश करती रही, लेकिन दीपिका मौन रहीं, ठीक वैसे ही जैसे वह JNU दौरे में थीं।

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख रजनीकांत की दरबार ने पहले वीकेंड में किया 150 करोड़ रुपये का कलेक्शन
विज्ञापन
Traveling to UK? Check MOT of car before you buy or Lease with checkmot.com®