Pataal Lok में जयदीप अहलावत की एक्टिंग की फैन हुईं बबीता फोगाट, बोलीं- धुम्मा ठा दिया छोरे

शुक्रवार, 22 मई 2020 (14:52 IST)
अमेजन प्राइम वीडियो की नई वेब सीरीज ‘पाताल लोक’ को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं। खासकर पुलिस ऑफिसर हाथीराम के रोल में जयदीप अहलावत की दमदार एक्टिंग की तारीफ हो रही है। अब फेसम रेस्लर बबीता फोगाट भी उनकी जबरदस्त एक्टिंग की फैन हो गई हैं। उन्होंने हरियाणवी अंदाज में ही जयदीप को उनकी एक्टिंग के लिए सराहा है।

बबीता ने ट्विटर पर लिखा, “धुम्मा ठा दिया हरियाणा के छोरे जयदीप अहलावत ने। पाताललोक में इतनी धांसू एक्टिंग करके तोड़ पाड़ दिया। छोरा छा गया। बहन अनुष्का शर्मा ने बढ़िया रोल दिया छोरे ते”। इस पर जयदीप का भी कमेंट आया और उन्होंने बबीता के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए उन्हें शुक्रिया अदा किया।

धुम्मा ठा दिया हरियाणा के छोरे @Jaiahlawat ने।पाताललोक में इतनी धासु एक्टिंग करके तोड़ पाड़ दिया। छोरा छा गया।@AnushkaSharma बहन ने बढ़िया रोल दिया छोरे त।#PatalLok#AnushkaSharma #JaideepAhlawat

— Babita Phogat (@BabitaPhogat) May 21, 2020


बता दें, सीरीज में जयदीप अहलावत के अलावा नीरज काबी, गुल पनाग, अभिषेक बनर्जी ने भी अहम रोल निभाया है। एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा इस शो की प्रोड्यूसर हैं और बतौर प्रोड्यूसर उनकी भी जमकर तारीफ हो रही है। विराट कोहली, कृतिका कामरा, अनुराग कश्यप और राजकुमार राव सहित कई बॉलीवुड सेलेब्स ने इस सीरीज की तारीफ की है।

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख तमन्ना भाटिया बोलीं- एक्ट्रेस को ज्यादा फीस क्यों नहीं मिल सकती?