'पाताल लोक' के लिए निर्माता सुदीप शर्मा की पहली पसंद थे जयदीप अहलावत

सोमवार, 11 मई 2020 (19:11 IST)
अमेजन प्राइम वीडियो की आगामी सीरीज 'पाताल लोक' अपनी घोषणा के बाद से ही खूब सुर्खियां बटोर रही है। यह बहुप्रतीक्षित सीरीज 15 मई, 2020 से स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध होगी जिसमें हाथीराम चौधरी की मुख्य भूमिका में जयदीप अहलावत नजर आएंगे। शो के निर्माता, सुदीप शर्मा बताते हैं कि कैसे जयदीप इस भूमिका के लिए उनकी पहली पसंद थे।

 
शो के निर्माता सुदीप शर्मा ने अपने इंटरव्यू से कुछ जानकारी साझा की है। उन्होंने कहा, मुझे विश्वास था कि मैं जयदीप को पाताल लोक में मुख्य भूमिका में देखना चाहता हूं। मैंने उनके साथ पहले कभी काम नहीं किया है, लेकिन स्क्रीन पर उनके प्रयास की हमेशा प्रशंसा की है।

मुझे पता था कि जयदीप हरियाणा से है और इस भूमिका में प्रामाणिकता ला सकते हैं। हमारे लिए बोनस यह था कि उनके मित्र और परिवार के कई सदस्य भारतीय पुलिस बल और सेना का हिस्सा हैं, जिस वजह से उन्हें अपने किरदार में अच्छे से फिट होने की प्रक्रिया में मदद मिली है।
 
जयदीप का किरदार इंस्पेक्टर हाथीराम चौधरी जीवित रहने के खेल में एक शानदार सबक सिखाते हुए नज़र आएगा। सीरीज ने अपने लुक से उन्होंने दर्शकों को प्रत्याशित कर दिया है। ट्रेलर रिलीज़ के बाद से ही, सीरीज के पात्रों, अभिनेताओं, कथानक और लुभावने कंटेंट ने दर्शकों को स्तब्ध कर दिया है।
 
टीजर रिलीज़ से शुरुआत करते हुए, निर्माताओं द्वारा एक के बाद एक, जयदीप अहलावत, अभिषेक बनर्जी और नीरज काबी का केरैक्टर पोस्टर रिलीज किया गया था। वही, ट्रेलर में 'पाताल लोक' की कहानी की एक अंतर्दृष्टि साझा की गई है जो आपको नरक के प्रवेश द्वार से ले जाते हुए झकझोर कर रख देगी।
 

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख लॉकडाउन में टीवी स्टार्स इस तरह कर रहे समय का सदउपयोग