एकता कपूर ने किया कंफर्म, खत्म होने जा रहा 'नागिन 4', जल्द आएगा अगला सीजन

शुक्रवार, 29 मई 2020 (17:26 IST)
पिछले कुछ दिनों से एकता कपूर के सीरियल नागिन 4 को लेकर तरह-तरह की बातें हो रही थीं। ऐसा कहा जा रहा था कि शो बंद होने वाला है। अब इस शो को लेकर प्रोड्यूसर एकता ने बहुत बड़ा खुलासा किया है।

 
एकता ने कंफर्म कर दिया है कि 'नागिन 4' जल्द ही खत्म होने वाला हैस उन्होंने ये भी कहा कि इस शो के तुरंत बाद 'नागिन 5' पर काम पर शुरू किया जाएगा। एकता ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट करते हुए इस बात की जानकारी दी है। 
 
एकता ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, 'क्या तुम मेरे नागिनटाइन बनोगे। एकता ने वीडियो में कहा, मुझसे 'नागिन 4' के बारे में कई बार पूछा गया, तो मैं एक बार सबसे सामने इस विषय को स्पष्ट कर दूं। 'नागिन 4' का एक बेहतरीन अंत होने वाला है क्योंकि एक अंत की शुरुआत करने के लिए किसी चीज को बीच में से शुरू नहीं किया जा सकता।
 
हम 'नागिन 4' को खत्म कर रहे हैं और फिर तुरंत ही 'नागिन 5' पर काम शुरू करने वाली हूं। नागिन के चौथे सीजन पर मै फोकस नहीं कर पाई थी, लेकिन अब अगले सीन में हम अच्छा करेंगे और सभी को पसंद आएगास मैं यह दावे के साथ कह सकती हूं कि यह सीरियल लोगों का खूब मनोरंजन करेगा और इसे पसंद भी किया जाएगा।
 
एकता कपूर ने एक्टर्स की परफार्मेंस पर बात करते हुए कहा कि निया शर्मा, अनीता और विजेंद्र जैसे कलाकारों ने बेहतरीन काम किया है और जल्द ही अब मैं इन लोगों के साथ कुछ नया लेकर आ रही हूं। साथ ही उन्होंने रश्मि देसाई को भी धन्यवाद दिया।
 
रश्मि ने देशभर में लॉकडाउन लगाए जाने से पहले नागिन 4 के लिए शूटिंग शुरू की थी। एकता ने रश्मि के लिए कहा कि इसे एक स्पेशल अपीयरेंस के तौर पर रखा जाएगा। दो एपिसोड्स में उनका काम जबरदस्त रहा। 
 

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख कबीर खान ने फिल्म '83' में पंकज त्रिपाठी के किरदार के बारे में यह बात