फराह खान को ज़रूरत है दोस्तों की, यह पिक्चर है सबूत

बॉलीवुड की खास बात यह है कि यहां दोस्ती के कोई मायने या उम्र नहीं देखी जाती। ऐसी ही बेहतरीन दोस्ती हाल ही में नज़र आई। एक पिक्चर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इसमें बॉलीवुड के कुछ सेलीब्रिटीज़ नज़र आ रहे हैं, जो बहुत ही मस्ती के मूड में हैं। 
 
बॉलीवुड की डांस कोरियोग्राफर फराह खान ने अपने सोशल मीडिया काउंट पर एक पिक्चर पोस्ट किया जिसमें वे अपने दोस्तों के साथ नज़र आ रही हैं। यह सेल्फी एक छोटे से गेट टूगेदर के दौरान ली गई। इस पिक्चर में और कोई नहीं बल्कि सुहाना खान, श्वेता बच्चन, अगस्त्य नंदा और फराह की खास दोस्त काजल आनंद नज़र आ रहे हैं। 
 
इसके साथ फराह ने प्यारा सा कैप्शन लिखा कि अच्छे दोस्त अच्छे समय को बेहतर बनाते हैं और मुश्किल समय को आसान बनाते हैं.. धन्यवाद एक प्यारी शाम के लिए.. और इन सुंदर बच्चों को हमारे साथ रखने के लिए। ऐसे में फराह का अपने दोस्तों के लिए प्यार देखते ही बन रहा है। 
 
 
कुछ समय पहले चले #मीटू मूवमंट में फराह के भाई साजिद का भी नाम आया था। ऐसे में फराह का वक्त थोड़ा मुश्किल चल रहा है जिसमें उनकी मदद की उनके इन दोस्तों ने। हमेशा से ही माना जाता है कि फराह के बेस्ट लोगों में बॉलीवुड के खान और बच्चन फैमिली आती है। शाहरुख खान और फराह की दोस्ती भी सभी को पता है। ऐसे में सुहाना खान का साथ होना वाजिब है। 
 
सुहाना के साथ उनके दोस्त और बच्चन परिवार के नाती अगस्त्य नंदा भी हैं। दोनों बचपन से ही बहुत अच्छे दोस्त रहे हैं। साथ में हैं अगस्त्य की मां और अमिताभ-जया बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन नंदा। 

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख लव बर्ड्स प्रिंस-युविका हनीमून मनाने पहुंचे मालदीव, देखिए फोटो