Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

फिल्में ही नहीं बल्कि ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी अपने दमदार कंटेंट के साथ दिल जीत चुके हैं रितेश सिधवानी

webdunia
गुरुवार, 9 अप्रैल 2020 (15:55 IST)
रितेश सिधवानी उन निर्माताओं में से एक हैं जिन्होंने ऐसे कंटेंट पेश किए है जिसे अधिक मांग के साथ दर्शकों द्वारा बेहद पसंद किया जाता है। सफल फिल्मों के अलावा, निर्माता ने ओटीटी प्लेटफार्म पर भी पाथब्रेकिंग कंटेंट दिए है जिन्हें पसंद किया गया है। सफल वेब श्रृंखला और उसकी फ्रेंचाइजी में शामिल सीरीज कुछ इस प्रकार है...


इनसाइड एज- मुंबई मावरिक्स पावर प्ले लीग में अपना छठा सीज़न खेल रहे हैं। प्रारंभिक दौर अच्छा चल रहा होता है, लेकिन तभी टीम में एक नए मालिक की एंट्री के साथ, टीम का माहौल विनाशकारी हो जाता है। लालच और प्रसिद्धि सब पर हावी हो जाती है। पहला सीज़न हिट रहा था जिसके बाद दर्शकों ने दूसरे सीजन की मांग की थी जो पिछले सीजन की तुलना में अधिक बड़ा और सफल साबित हुआ था। 
 
webdunia
एक अन्य कंटेंट से भरपूर सफल शो की सूची में मिर्जापुर शामिल है। इस वेब श्रृंखला ने दर्शकों के दिलों में खास जगह बना ली थी, नजीतन दूसरे सीजन की मांग की गई है।
 
उनकी अगली सीरीज 'मेड इन हेवन' है। यह कहानी तारा और करण के इर्द-गिर्द घूमती है, जो दिल्ली के वेडिंग प्लानर हैं, और वह बखूबी जानते हैं कि भारत मॉडर्न व्यक्तिगत आकांक्षाओं के साथ परंपरा के टकराव में फ़सा एक समाज है। प्रत्येक समारोह के साथ, वे हर बार अलग दूल्हा और दुल्हन के जीवन में प्रवेश करते हैं। 
 
webdunia
तारा और करण द्वारा आयोजित की जाने वाली शादियां उन्हें भारतीय जीवन की जटिलताओं का परिचय देते हुए खुद की अनदेखी छवि से रूबरू करवाती है-तारा, जिंदगी की एक अलग साइड से तालुख रखने वाली ऐसी एक महिला है जिसने शादी के माध्यम से हाई सोसाइटी में अपना रास्ता बना लिया है और करण एक समलैंगिक व्यक्ति है लेकिन ऐसे देश में रहता है जहां समलैंगिकता अवैध है। श्रृंखला में स्पष्ट रूप से कई अप्रकाशित मुद्दों को उजागर किया गया है जो श्रृंखला का मुख्य आकर्षण है।
 
वेब सीरीज के अलावा, कुछ सफल फिल्मों में फुकरे और फुकरे 2 भी शामिल है। एक ऐसी फ्रैंचाइजी जिसने लोगों को हंसी से लोटपोट कर दिया है। फिल्मों के अगले सेट में डॉन का नाम शुमार है जो एक क्लासिक कंटेंट फ़िल्म है जिसे बेहद पसंद किया गया था और उसके बाद रॉक ऑन ने दर्शकों के दिलों में अपनी ख़ास जगह बना ली थी।
 
निर्माता इन दिनों गली बॉय की सफलता का आनंद ले रहे है जो एक अन्य कल्ट क्लासिक फ़िल्म है जिसमें राष्ट्र की युवा जनता के बीच अंडरग्राउंड रैपर को पेश किया गया है। सिर्फ भारत में ही नहीं, बल्कि फ़िल्म ने दुनिया भर में कई रिकॉर्ड अपने नाम कर लिए है।
 
रितेश सिधवानी की एक्सेल एंटरटेनमेंट 2020 में तूफान और केजीएफ चैप्टर 2 जैसे दो प्रमुख प्रोजेक्ट्स के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए पूरी तरह से तैयार है।
 

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

फैंस की उम्मीदें मुझे कड़ी मेहनत करते रहने के लिए प्रेरित करती हैं : टाइगर श्रॉफ