अजय देवगन ने मुंबई पुलिस को कहा शुक्रिया, ट्वीट कर लिखा- सिंघम अपनी खाकी वर्दी पहनकर आपके साथ खड़ा रहेगा...

गुरुवार, 9 अप्रैल 2020 (14:58 IST)
कोरोना वायरस से जंग लडने के लिए डॉक्टर्स और पुलिस लगातार अपनी अहम भूमिका निभा रही है। इस मुश्किल घड़ी में व्‍यवस्‍था बनाए रखने के लिए पुलिस दिनरात लगी हुई है। ऐसे में बॉलीवुड के सिंघम यानी अजय देवगन ने मुंबई पुलिस का शुक्रिया अदा किया है।

 
अजय देवगन ने हाल ही में अपने टि्वटर हैंडल के जरिए एक ट्वीट शेयर किया है जिसमें वह मुंबई पुलिस की जमकर सराहना करते हुए नजर आएं। अजय ने मुंबई पुलिस को टैग करते हुए एक वीडियो भी शेयर किया। 
 


अजय देवगन ने अपने ट्वीट में मुंबई पुलिस की तारीफ करते हुए लिखा, 'प्रिय मुंबई पुलिस, आप दुनिया में सर्वश्रेष्ठ के रूप में जाने जाते हैं। कोविड-19 के बीच आपका योगदान बेमिसाल है। जब भी आप कहेंगे, सिंघम अपनी खाकी वर्दी पहनकर आपके साथ खड़ा रहेगा। जय हिंद, जय महाराष्ट्र।' 

खास बात यह है कि अजय के इस ट्वीट पर मुंबई पुलिस ने एक मजेदार रिप्लाई दिया है जो कि अब चर्चा का विषय बन चुका है। मुंबई पुलिस ने लिखा, 'डियर सिंघम हम वही कर रहे हैं जो खाकी को करना चाहिए ताकि स्थितियां सामान्य हो जाएं। 'वंस अपॉन ए टाइम इन मुंबई।'
 
आपको बता दें कि अजय देवगन ने अपनी कई सारी फिल्मों में पुलिस वाले का किरदार निभाया है। इनमें से एक 'सिंघम' भी शामिल है जोकि अजय के करियर की सबसे सुपरहिट फिल्म साबित हुई थी, जिसके बाद अजय देवगन को बॉलीवुड का सिंघम कहकर भी बुलाया जाने लगा। वहीं इस मुश्किल घड़ी में सरकार की मदद के लिए बॉलीवुड से कई बड़ी हस्तियों ने राहत का हाथ आगे बढ़ाया है। 
 

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख मुकेश खन्ना का बड़ा खुलासा, एकता कपूर ने ऑफर किया था ‘महाभारत’ में रोल, इस वजह से किया रिजेक्ट