Grammy Look: प्रियंका चोपड़ा को ट्रोल करने वालों को हिना खान ने दिया चैलेंज- हिम्मत है तो 10 मिनट के लिए....

बुधवार, 5 फ़रवरी 2020 (15:56 IST)
एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा हाल ही में अपनी ग्रैमी ड्रेस को लेकर काफी ट्रोल हुई थीं। प्रियंका चोपड़ा ग्रैमी अवॉर्ड के दौरान नेवल-बेयरिंग, प्लंजिंग नेकलाइन वाले गाउन में नजर आई थीं। अब, प्रियंका चोपड़ा के समर्थन में टीवी एक्ट्रेस हिना खान आई हैं और उन्होंने ट्रोल करने वालों को एक खुला चैलेंज तक दे दिया है।



ट्रोलर्स के बारे में हिना खान ने कहा, “मुझे समझ नहीं आता अगर कोई अपने कपड़ों में सहज महसूस कर रहा है तो आप उसपर टिप्पणी करने वाले कौन होते हैं?”



हिना खान ने ट्रोलर्स को 10 मिनट के लिए वैसा गाउन पहनने के लिए चैलेंज तक दे दिया। हिना ने कहा कि इतनी सहजता से गाउन पहनना उतना भी आसान नहीं है। इस तरह के कपड़े पहनने के लिए आप में साहस होना चाहिए। लोग हर तरह की बातें कह सकते हैं लेकिन प्रियंका ध्यान ही नहीं देतीं।
 

इससे पहले प्रियंका चोपड़ा की मां मधु चोपड़ा ने भी प्रियंका को ट्रोल करने वालों को जवाब देते हुए कहा कि वो अपनी शर्तों पर जीवन जीती हैं। उसकी बॉडी है वो कर सकती है जो वो करना चाहें।



बता दें, टीवी एक्ट्रेस हिना खान, विक्रम भट्ट की फिल्म ‘हैक्ड’ के जरिये बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। ये फिल्म 7 फरवरी को रिलीज होगी।

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख शकीरा के फैन हुए शाहरुख खान, डांस देख किया यह ट्वीट