Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

80 करोड़ में बनकर तैयार हाउसफुल 4, रिलीज के पहले ही प्रॉफिट में

हमें फॉलो करें webdunia
शनिवार, 28 सितम्बर 2019 (13:09 IST)
अक्षय कुमार कोई भी फिल्म करते समय बजट पर बहुत ध्यान देते हैं ताकि फिल्म अपने विषय के अनुसार रिकवरी कर पाए। यही कारण है कि अक्षय की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर लगातार सफलता बटोर रही है। 
 
फिल्म का विषय ऑफ बीट हो तो वे बजट कम रखते हैं। यदि फिल्म कमर्शियल तरीके से बनाई गई है तो वे बजट थोड़ा बढ़ा देते हैं। वे निर्माता से इस विषय पर पहले ही बात कर लेते हैं। 

webdunia

 
दिवाली पर अक्षय कुमार की हाउसफुल 4 रिलीज होने वाली है। फिल्म में उनके अलावा बॉबी देओल, रितेश देशमुक, कृति सेनन, कृति खरबंदा, पूजा हेगड़े, राणा दग्गुबाती, नवाजुद्दीन सिद्दीकी जैसे कलाकार हैं। 
फिल्म में 1419 का समय दिखाया गया है और 2019 का भी। वीएफएक्स का भी उपयोग हुआ है, जिससे लग रहा है कि यह फिल्म बहुत ज्यादा लागत में तैयार हुई होगी, लेकिन आपको जानकर आश्चर्य होगा कि 80 से 85 करोड़ रुपये में यह फिल्म तैयार हो गई है। 

webdunia

 
यह जानकारी खुद अक्षय कुमार ने दी है। उनके अनुसार यह 'रॉयल कॉमेडी ड्रामा' का बजट सिर्फ इतना ही है। यह बाहुबली जैसी महंगी फिल्म नहीं है। साथ ही यह फिल्म 70 से कभी कम दिनों की शूटिंग में पूरी हो गई। 
 
बॉलीवुड के सोर्सेस का कहना है कि डिजीटल, म्युजिक, ओवरसीज़ और सैटेलाइट राइट्स से फिल्म की लागत ही नहीं निकली बल्कि फिल्म तो प्रॉफिट में आ गई है। 
 
साजिद नाडियाडवाला के प्रोडक्शन में बनी हाउसफुल 4 एक मल्टीस्टारर मूवी है जो पुनर्जन्म थीम पर बेस्ड है। इस मूवी के लीड कलाकार डबल रोल में नजर आएंगे। फ़रहाद समजी द्वारा निर्देशित हाउसफुल 4 दिवाली के दौरान सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

बारिश में भिगती नजर आईं जाह्नवी कपूर, धड़क को-स्टार ईशान खट्टर ने किया यह कमेंट