Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

मनोज वाजपेयी के कदमों में नारियल रख नतमस्तक हुए सुनील ग्रोवर, बोले- आपका फैन हूं

webdunia
शनिवार, 28 सितम्बर 2019 (11:46 IST)
मनोज वाजपेयी की वेब सीरीज 'द फैमिली मैन' रिलीज हो चुकी है। इस वेब सीरीज में मनोज वाजपेयी के किरदार को खुब पसंद किया जा रहा है। हाल ही में उन्होंने अपनी शानदार एक्टिंग के लिए सम्मानित भी किया गया। कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा के थिएटर फेस्ट खिड़कियां में मनोज वाजपेयी को फिल्म और थिएटर में योगदान के लिए सम्मान दिया गया था।


मनोज वाजपेयी यहां अपनी फिल्म गैंग्स ऑफ वासेपुर के कोस्टार तिगमांशु धूलिया और पीयूष शर्मा के साथ पहुंचे हुए थे। इस इवेंट में जो हुआ उसने हम सभी का दिल जीत लिया। इस फेस्ट में कॉमेडियन और एक्टर सुनील ग्रोवर भी पहुंचे हुए थे। 
मनोज बाजपेयी ने फेस्ट में अपनी शानदार स्पीच से सबका दिल जीत लिया, लेकिन कार्यक्रम में सुनील ग्रोवर ने मनोज वाजपेयी के सम्मान में जो किया वह काबिले तारीफ था। 
 
सुनील ग्रोवर ने मनोज वाजपेयी के सम्मान में उन्हें नारियल भेंट किया और अपने घुटने पर बैठकर सिर झुकाते हुए नमस्कार किया। ये देखकर मनोज वाजपेयी हैरान रह गए और सुनील का अपने प्रति प्यार देखकर उन्हें गले लगा लिया।
 
इसी बीच सुनील ग्रोवर ने माइक लिया और कहा, मनोज वाजपेयी के लिए मेरा ये सम्मान कोई दिखावा नहीं है। मैं सच में उनका बहुत बड़ा फैन हूं। मैंने इस नारियल को उनकी इज्जत में चढ़ाया है। ये मेरी खुशनसीबी है कि आप पर मुझे नारियल चढ़ाने का मौका मिला। इतना सब सुन मनोज वाजपेयी की आंखें भर आईं।
 

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

90 वर्ष की हुईं लता मंगेशकर, जावड़ेकर ने ट्वीट कर दी बधाई