क्या आप जानते हैं कि आदित्य प्रतीक सिंह सिसोदिया कैसे रैपर बादशाह बन गए?

बॉलीवुड रैपर बादशाह जल्द ही लोकप्रिय कॉमेडी शो द कपिल शर्मा शो के सेट पर खूबसूरत एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा के साथ अपनी आगामी फिल्म खानदानी शफाखाना के प्रमोशन के लिए नजर आएंगे। एक शानदार वीकेंड का आनंद पाते हुए, दर्शक बादशाह और सोनाक्षी को मंच पर संगीतमय समा बांधते हुए देखेंगे।

अपने रैप गानों और पेप्पी नंबरों के लिए प्रसिद्ध लोकप्रिय कलाकार यह बताते हुए दिखेंगे कि उन्हें अपने मंच का नाम 'बादशाह' कैसे मिला? शो के दौरान कपिल शर्मा से बातचीत करते बादशाह ने बताया, मेरा मंच नाम 'बादशाह' शाहरुख खान की फिल्म बादशाह से प्रेरित है। जब 1999 में रिलीज हुई फ़िल्म बड़ी हिट थी। मेरे सभी दोस्तों को वह फिल्म पसंद थी। यही वह समय था जब मैंने बहुत सारे गीत लिखना और उन्हें सार्वजनिक रूप से गाना शुरू किया, मेरे दोस्त मुझे बादशाह कहने लगे। इस तरह मेरा मंच नाम बादशाह बन गया।
 
अपने मूल नाम से लगभग न पहचाने जाने वाले इस रैपर ने कहा, मेरा असली नाम प्रतीक सिंह सिसोदिया है, लेकिन मुझे नहीं लगता कि ज्यादा लोग इसे जानते हैं।
 
हम बहुत से अभिनेताओं, गायक और विशेष रूप से रैपर्स को उनके वास्तविक नामों को छोड़ते हुए और मंच का नाम लेते हुए देखते हैं जो बाद में उनकी पहचान बन जाता है। बादशाह उन लोगों की लंबी सूची में शामिल है, जो अपने मंच के नाम से प्रसिद्ध हैं। अक्षय कुमार, मल्लिका शेरावत और मिथुन चक्रवर्ती जैसी अन्य हस्तियां भी इस सूची में हैं।
 
इसके अलावा, शो में सोनाक्षी यह बताती नजर आएंगी कि एक फैशन शो के दौरान उनकी पहली फिल्म 'दबंग' के लिए सलमान खान ने उनसे कैसे संपर्क किया था। इसके अलावा, रैपर बादशाह भी शानदार पेपी नंबर लिखने के लिए अपनी प्रेरणा के स्रोत का खुलासा करते हुए दिखाई देंगे।

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख मैगजीन के कवर पर छाया श्रद्धा कपूर का दिलकश अंदाज, फोटोशूट हुआ वायरल