रितिक रोशन ने अपनी बहन पश्मीना से करवाया इंट्रोड्यूस, बोले- तुम पर गर्व है

रविवार, 31 मई 2020 (10:43 IST)
बॉलीवुड एक्टर रितिक रोशन ने अपने बेहतरीन लुक्स और कमाल की एक्टिंग की बदौलत फिल्म इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बनाई है। अब रोशन परिवार का एक और सदस्य हिंदी सिनेमा में अपनी पारी शुरुआत करने जा रहा है। खबरों के अनुसार रितिक रोशन की कजिन पश्मीना भी जल्द अपना बॉलीवुड डेब्यू कर सकती हैं।

 
पश्मीना रितिक के चाचा राजेश रोशन की बेटी हैं। राजेश खुद सफल संगीतकार रहे हैं और राकेश रोशन के साथ कई फिल्मों में यादगार संगीत दिया है। हाल ही में रितिक ने सोशल मीडिया पर पशमीना को इंट्रोड्यूस करवाया है।
 
रितिक ने सोशल मीडिया पर अपनी बहन की कई तस्वीरें शेयर की हैं, जिन्हें देख ये ही कहा जा रहा है कि वो इस इंडस्ट्री में आने के लिए बिल्कुत तैयार हैं।
 
रितिक ने पश्मीना की तस्वीरें शेयर करते हुए एक स्पेशल नोट भी लिखा है। उन्होंने लिखा, पशमीना, तुम पर गर्व है। तुम बहुत स्पेशल हो और एक अलग ही टैलेंट हो। तुम जहां भी जाती हो वहां उजाला करती हो। मुझे नहीं पता ये जादू तुम में कैसे हैं। लेकिन मैं भगवान का शुक्रगुजार करता हूं कि तुम हमारे परिवार में हो। आगे चल कर पूरी दुनिया भी तुम्हें बहुत लकी मानेगी। 
 
रितिक ने लिखा, तुम कभी भी किसी को जज नहीं करती, बल्कि हमेशा संवेदनशीलता दिखाती हो, यही तुम्हारी खासियत है। तुम फिल्में करो या ना करो लेकिन हमारे लिए एक स्टार हो। हम तुम्हें बहुत प्यार करते हैं। 
 
बता दें कि 2019 में खबरें आई थी कि पश्मीना जल्द बॉलीवुड में अपनी अदाकारी की पारी शुरू कर सकती हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, पश्मीना को होम प्रोडक्शन के बजाए किसी बाहरी बड़े बैनर से लॉन्च करवाने की तैयारी चल रही है। पश्मिना के पास रंगमंच पर काम करने का अनुभव रहा है। वह 'द जेफ गोल्डबर्ग द्वारा द एम्पोर्टन्स ऑफ बीइंग अर्नेस्ट' के प्रोडक्शन में भी काम कर चुकी हैं।
 

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख Shri Krishna 30 May Episode 28 : बरसाने और गोकुल के बीच जमकर हुई होली और चढ़ा राधा का ऋण