करीना कपूर ने इरफान खान को लेकर दिया यह बड़ा बयान

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर फिल्म इंडस्ट्री के सभी बड़े खानों के साथ काम कर चुकी हैं। करीना कपूर इन दिनों इरफान खान के साथ हिंदी मीडियम के सीक्वल अंग्रेजी मीडियम में काम कर रही है। करीना का मानना है कि इरफान खान सभी खानों से बेहतर है।


करीना ने बताया कि वह इरफान की फिल्म को जॉइन कर खुद को गौरान्वित महसूस कर रही हैं। करीना अंग्रेजी मीडियम में एक कॉप की भूमिका में नजर आएंगी। करीना कपूर ने कहा, मैं इंग्लिश मीडियम के लिए काफी उत्साहित हूं। 
 
करीना ने कहा कि मैंने सभी खान्स शाहरुख खान, आमिर खान, सलमान खान और सैफ अली खान के साथ काम किया है लेकिन लेकिन मेरे लिए इरफान खान के साथ काम करना सम्मान और गौरव की बात है। इरफान सभी खानों में बेहतरीन हैं। वह मेरे लिए वह सबसे बड़े खान है। फिल्म में मेरा किरदार छोटा है लेकिन मुझे इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है। मैं बहुत एक्साइटेड हूं।
 
बताया जा रहा है कि करीना इस फिल्म की शूटिंग 15 मई से शुरू करेंगी। फिल्म में राधिका मदान, इरफान खान की बेटी का रोल प्ले करते नजर आएंगी। इसमें पंकज त्रिपाठी भी अहम रोल प्ले कर रहे हैं। करीना दिनों अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'गुड न्यूज़' पर काम कर रही हैं।

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख 'सत्ते पे सत्ता' के रीमेक में एक बार फिर कैटरीना कैफ के साथ नजर आएंगे शाहरुख खान!