'सत्ते पे सत्ता' के रीमेक में एक बार फिर कैटरीना कैफ के साथ नजर आएंगे शाहरुख खान!

पिछले काफी दिनों से चर्चा है कि फराह खान के साथ मिलकर रोहित शेट्टी अपने प्रोडक्शन हाउस से फिल्म 'सत्ते पे सत्ता का रीमेक बनाने की तैयारी में हैं। 80 के दशक में प्रदर्शित सत्ते पे सत्ता में अमिताभ बच्चन और हेमा मालिनी ने मुख्य भूमिका निभायी थी। कहा जा रहा है कि इस फिल्म के रीमेक के लिए बॉलीवुड के बड़े नामों को लेने पर विचार कर रहे हैं। 
 
खबरों के अनुसार मेकर्स ने शाहरुख खान और कैटरीना कैफ को इस फिल्म में कास्ट करने का मन बना लिया है। यदि सब कुछ सही रहा तो शाहरुख के साथ कैटरीना की यह तीसरी फिल्‍म होगी। इससे पहले दोनों 'जीरो' और 'जब तक है जान' में साथ नजर आए थे। 
 
बताया जा रहा है कि फराह खान को हमेशा शाहरुख खान के साथ काम करना पसंद है। उन्‍हें लगता है कि हैपी न्‍यू ईयर के बाद इस फिल्‍म से शाहरुख के साथ कमबैक करने से बेहतर और क्‍या होगा। वह शाहरूख के साथ काम करना चाह रही हैं और उन्‍हें लगता है कि यह एक बेहतरीन मौका होगा। फराह इससे पूर्व शाहरूख को लेकर मैं हूं ना, ओम शांति ओम और हैप्पी न्यू ईयर बना चुकी हैं।
 
सत्ते पे सत्ता साल 1982 में रिलीज हुई थी जो कि एक्शन कॉमेडी से भरपूर थी। यह फिल्म अमेरिकन म्यूजिकल फिल्म 'सेवन ब्रदर्स' से प्रेरित थी। अमिताभ बच्चन इस फिल्म में डबल रोल में थे और और उनके अपोजिट में थी हेमा मालिनी। इस फिल्म में कई अन्‍य एक्‍टर्स भी अहम किरदारों में थे। ऐसे में रीमेक के लिए भी मेकर्स दूसरे एक्‍टर्स की तलाश कर रहे हैं जो कि सपोर्टिंग कास्‍ट का रोल प्‍ले करेंगे।

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख प्रेग्नेंट समीरा रेड्डी ने अपनी हॉट अदाओं से ढाया कहर