Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

आमिर खान को अपने चीनी प्रशंसकों से मिला यह खास गिफ्ट

webdunia
बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान की चीन में भी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है। आमिर को चीनी दर्शकों के बीच नान शेन (पुरुष भगवान) के रूप में माना जाता है, वह एक बहुत ही विशेष हूडि पहने हुए नजर आए, जो उन्हें चीन के प्रशंसकों द्वारा भेंटस्वरूप मिली है।


बॉलीवुड से चीन तक सांस्कृतिक आदान-प्रदान की शुरुआत करने वाले आमिर खान की फिल्में दंगल और सीक्रेट सुपरस्टार को चीनी बाजारों में सबसे अधिक कमाई वाली फिल्म मानी जाती है और वह एक अंतरराष्ट्रीय स्टार है जिनकी फिल्में चीनी आबादी के बीच सबसे प्रतीक्षित परियोजनाओं में से एक होती हैं।

आमिर को 'ए प्लस' प्रिंट वाली पीले रंग की स्वेटशर्ट में देखा गया था। इतना ही नहीं चीन में अभिनेता के प्रशंसक उनका द्वारा साइन की गई स्वेटशर्ट में नजर आए, जो इस बात का प्रमाण है कि सीमा पार के लोगों द्वारा उन्हें कितना प्यार किया जाता है।
 
webdunia
आमिर की फ़िल्में दंगल और सीक्रेट सुपरस्टार अब तक की सबसे अधिक लाभदायक फिल्में साबित हुई हैं। दंगल बॉक्स ऑफिस पर अब तक 300 मिलियन डॉलर से अधिक कमाई करने में सफल रही है और इसे चीन की जमीन पर सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्म माना जाता है।

अभिनेता को चीनी प्रशंसकों से मिल रहे प्यार को देखकर यह तय है कि आमिर एक अंतरराष्ट्रीय स्टार हैं, जिन्हें न केवल भारत में बल्कि चीन में भी दर्शकों द्वारा बहुत पसंद किया जाता है।
 
बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान अपनी बहुमुखी प्रतिभा और विभिन्न पात्रों के माध्यम से दृढ़ता के लिए जाने जाते हैं। अपनी आगामी फ़िल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में अभिनेता एक अनदेखे अवतार में नजर आएंगे। यह फिल्म अगले साल 2020 में क्रिसमस पर रिलीज होगी।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

मां ही नहीं, बेटी भी हैं बॉलीवुड की स्टाइलिश एक्ट्रेस, ये हैं फेमस मां-बेटी की जोड़ियां