महेश बाबू ने अपनी 25वीं रिलीज 'महर्षि' के साथ जीता फैंस का दिल

महेश बाबू सही मायने में सुपरस्टार हैं क्योंकि उनकी 25 वीं रिलीज फिल्म 'महर्षि' को उनके करियर की अब तक की सबसे बड़ी ओपनिंग मिली है। इन दिनों, महेश बाबू महर्षि की पूरी टीम के साथ फिल्म की शानदार ओपनिंग का जश्न मना रहे हैं।

 

महर्षि पहले दिन 24.6 करोड़ की कमाई में कामयाब रही, जो महेश बाबू को दुनियाभर के फैंस से मिल रहे समर्थन को साबित करती है। दमदार फिल्मों के लिए प्रसिद्ध अभिनेता अपनी फिल्म के बहुप्रतीक्षित ट्रेलर के बाद से ही सुर्खियों में छाए हुए थे। हिरासत में खड़े हो कर अपने पंच डॉयलाग से मेहश बाबू ने न सिर्फ़ प्रशंसकों को दीवाना बना लिया है बल्कि बॉलीवुड का भी दिल जीत लिया है।
 
हाल ही में महेश भारत के उन चुनिंदा अभिनेताओं की सूची में शामिल हो गए हैं जिन्हें मैडम तुसाद में वैक्स स्टैच्यू की प्रतिमा के रूप में सम्मानित किया गया है। प्रतिमा का उद्घाटन हैदराबाद में किया गया था और फिर उसे वापस सिंगापुर ले जाया गया जहां उनके प्रशंसक वैक्स स्टैच्यू का दीदार कर सकेंगे।

महेश अपने सबसे बहुप्रतीक्षित किरदार ऋषि कुमार की भूमिका में एक एनआरआई टाइकून की भूमिका निभा रहे है। अभिनेता फिल्म में एक मध्यवर्गीय परिवार से तालुख रखते है जो अपने जबरदस्त प्रयास के साथ असफलता से डरता है। लेकिन तभी जिंदगी एक ऐसा मोड़ लेती है कि अभिनेता सफलता की सीढ़ी चढ़ते हुए, न्यूयॉर्क स्थित एक टेक्नोलॉजी जायंट का सीईओ बन जाता है।
 
क्लासिक हिट 'भारत एएन नेनु' में अपने जानदार मुख्यमंत्री की भूमिका के लिए प्रशंसकों से दिल खोलकर प्रतिक्रिया हासिल करने के बाद, अब महर्षि के साथ अभिनेता को अपने प्रशंसकों से अपार प्रशंसा मिल रही है। महर्षि सुपरस्टार के करियर की 25 वीं फिल्म है और यह उनके बेहद करीब और खास प्रोजेक्ट है। फिल्म 9 मई, 2019 को रिलीज़ हो चुकी है।

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख रकुल प्रीत सिंह की मां यह सवाल पूछती है सबसे ज्यादा