बिना हीरोइन की फिल्म करेंगे सलमान खान, विलेन और सलमान पर रहेगा फोकस

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान इन दिनों साउथ कोरियन फिल्म 'ऑड टू माय फादर' के हिंदी रीमेक 'भारत' के प्रमोशन में बिजी चल रहे हैं। वहीं बीते दिनों ही खबर आई थी कि सलमान ने एक और हिट कोरियाई फिल्म के रीमेक में नजर आने वाले हैं।


रिपोर्ट के मुताबिक सलमान साल 2015 में आई कोरियन फिल्म वेटरन के हिंदी रीमेक में दिखेंगे। ये एक एक्शन कॉमेडी फिल्म थी। 2020 तक इस फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी जाएगी। 
 
इस फिल्म से जुड़ी एक और जानकारी सामने आ रही है। खबर के मुताबिक इस फिल्म किसी लीड एक्ट्रेस के लिए कोई भूमिका नहीं होगी और यह सही मायने में सलमान खान की ही फिल्म होगी। रिपोर्ट के मुताबिक सलमान की ये फिल्म सामान्य रोमांटिक फिल्मों की तरह नहीं होगी। सलमान इसमें किसी भी एक्ट्रेस के साथ रोमांस नहीं करते नजर आएंगे।

खबरों के अनुसार यह एक नायक और खलनायक की कहानी है। फिल्म में पूरा प्लॉट सलमान के इर्द-गिर्द घूमेगा और विलेन से उनकी जबरदस्त टक्कर पर ही पूरा फोकस रहेगा। 
 
2015 की कोरियाई फिल्म एक जासूस के इर्द-गिर्द घूमती है, जो अपराध सिंडिकेट चलाने वाले युवा और सफल व्यक्ति का शिकार करता है। ऑरिजिनल फिल्म में भी एक एक्टर और विलेन की कहानी को दिखाया गया था। विलेन के रोल के लिए एक बेहतरीन एक्टर की तलाश की जा रही है।

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख यह एक्ट्रेस भी शादी के पहले हुईं प्रेग्नेंट, अक्षय के साथ कर चुकी हैं फिल्म