Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

डिजिटल डेब्यू के बाद अब यह काम करने वाले हैं सैफ अली खान

webdunia
बॉलीवुड इंडस्ट्री की खान तिकड़ी यानि कि सलमान, आमिर और शाहरुख खान फिल्मी जगत में जितनी फेमस हैं उतन ही टीवी जगत में भी हैं। शाहरुख खान ने तो अपने करियर की शुरूआत ही टीवी इंडस्ट्री से की थी। वहीं सलमान खान भी कई टीवी शोज को को होस्ट कर चुके हैं और आमिर खशन भी सत्यमेव जयते नाम के सीरियल को होस्ट करते हैं।

अब एक और खान टीवी इंडस्ट्री में डेब्यू करने वाले हैं। नेटफ्लिक्स की धमाकेदार वेब सीरीज सेक्रेड गेम्स के जरिए डिजिटल प्लेटफॉर्म पर धमाल मचा चुके सैफ अली खान जल्द ही टीवी की दुनिया में हाथ आजमाने वाले है। खबरें है कि सैफ संदीप सिकंद के नए शो 'कहां हम कहां तुम' के कलाकारों को दर्शकों से रुबरु करवाने वाले है। 
 
webdunia
इस शो में दीपिका कक्कड़ और करण ग्रोवर मुख्य भूमिका अदा करने वाले है। रिपोर्ट के मुताबिक सैफ अली खान सिर्फ इस शो के किरदारों के बारे में दर्शकों से बात करेंगे। सैफ ने सीरियल में एक सूत्रधार के तौर पर इस सीरियल की शूटिंग भी शुरू कर दी है। इस शो को मुंबई के बांद्रा इलाके में स्थित महबूब स्टूडियो में शूट किया जा रहा है।
 
सैफ अली खान के वर्कफ्रंट की बात करे तो वे जल्द ही अजय देवगन और काजोल स्टारर फिल्म तानाजी: द अनसंग वॉरियर में नजर आने वाले है। इसके अलावा सैफ जवानी जानेमन और भूत पुलिस में भी नजर आने वाले है। वे जल्द ही सेक्रेट गेम्स के दूसरे पार्ट में भी नजर आने वाले हैं।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

बॉक्स ऑफिस पर स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 का पहला दिन, टाइगर श्रॉफ की सेकंड हाइएस्ट ओपनर