Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

श्रीदेवी को याद कर भावुक हुईं जाह्नवी कपूर, लिखा इमोशनल पोस्ट

webdunia
सोमवार, 24 फ़रवरी 2020 (11:05 IST)
बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री श्रीदेवी की 24 फरवरी को दूसरी पुण्यतिथि हैं। श्रीदेवी की अचानक हुई मौत के बाद देशभर के लोगों को बड़ा झटका लगा था। 24 फरवरी 2018 को श्रीदेवी की दुबई में मौत हो गई थी। इसका सबसे गहरा सदमा पति बोनी कपूर, बेटी जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर को पहुंचा।


श्रीदेवी की दूसरी पुण्यतिथि पर जाह्नवी ने सोशल मीडिया पर अपनी मां की तस्वीर को शेयर करते हुए एक बेहद इमोशनल पोस्ट लिखा है। श्रीदेवी के साथ अपनी बचपन की तस्वीर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, 'मां, मैं आपको रोज बहुत याद करती हूं।'
 
तस्वीर में जाह्नवी सोफे पर लेटकर श्रीदेवी को जोर से गले लगाई हुई हैं। ब्लैक एंड व्हाइट इस तस्वीर में मां-बेटी का प्यार साफ झलक रहा है।
जाह्नवी की इस पोस्ट पर कई सितारों ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है। करण जौहर ने हार्ट का इमोटिकॉन पोस्ट किया है। फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने भी जाह्नवी के प्रति प्यार जताया। टीवी अभिनेत्री रहीं स्मृति ईरानी ने हार्ट का इमोटिकॉन शेयर किया है। डायरेक्टर जोया अख्तर और संजय कपूर की पत्नी महीप कपूर ने हार्ट इमोजी बनाया है।
 
जाह्नवी अपनी मां श्रीदेवी के बेहद करीब थीं। ये दोनों मां-बेटी की जोड़ी अक्सर साथ देखी जाती थी। श्रीदेवी ने अपनी बेटी को भी सुपरस्टार बनाने का सपना देखा, लेकिन जाह्नवी की डेब्यू फिल्म से पहले ही उनका निधन हो गया था। 
 

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

श्रीदेवी के बारे में 45 रोचक जानकारियां