Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

कंगना रनौट ने जो बाइडेन को बताया 'गजनी', बोलीं- एक साल से ज्यादा नहीं टिक पाएंगे

webdunia
रविवार, 8 नवंबर 2020 (18:20 IST)
अमेरिका के राष्ट्रपति चुनाव में डेमोक्रेटिक पार्टी के नेता जो बाइडेन ने जीत हासिल की है। जैसे ही अमेरिकी मीडिया ने उनकी जीत का ऐलान किया, दुनियाभर के नेताओं ने जो बाइडेन को बधाई देना शुरू कर दिया। बॉलीवुड सेलेब्स भी बाइडेन के राष्ट्रपति बनने पर अपना रिएक्शन दे रहे हैं।

 
हर मुद्दे पर बेबाकी से अपनी राय रखने वाली कंगना रनौट ने अमेरिका के नए राष्ट्रपति जो बाइडेन और निर्वाचित उपराष्ट्रपति कमला हैरिस की जीत पर रिएक्ट किया है। कंगना ने जहां बाइडेन के लंबी पारी खेलने पर संशय जताया है, वहीं कमला हैरिस के उपराष्ट्रपति बनने पर खुश हैं। 
 
जो बाइडेन की जीत पर तंज कसते हुए कंगना ने ट्वीट किया, 'गजनी बाइडेन के बारे में पूरी तरह से श्योर नहीं हूं। जिसका डाटा हर 5 मिनट में क्रैश हो जाता है, इतनी सारी दवाईयों के इंजेक्शंस जो उसमें इंजेक्ट किए गए हैं तो वो एक साल से ज्यादा नहीं टिक पाएंगे, ये साफ है कमला हैरिस ही शो को आगे चलाएंगी। जब एक महिला उठती है तो वो दूसरी महिलाओं के लिए भी रास्ता बनाती है। इस ऐतिहासिक दिन के नाम चीयर्स।'
 
बता दें कि बाइडेन को गजनी कहने और उनका डाटा क्रैश होने से कंगना का सीधा मतलब बाइडेन की याददाश्त से है। उन्होंने बाइडेन को फिल्म गजनी में आमिर की तरह हर दूसरे पल में सब कुछ भूल जाने वाला बताया है। कंगना के इस तंज से एक बात तो साफ है कि उन्हें बाइडेन की जीत से कोई खुशी नहीं हुई लेकिन वो एक महिला के तौर पर कमला हैरिस की जीत से खुश हैं। 
 

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

शेफाली शाह ने बनाई '400 मोस्ट इंफ्लुएंशल साउथ एशियन्स' की प्रतिष्ठित सूची में जगह