Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

कंगना रनौट का खुलासा, 'इमरजेंसी' के लिए गिरवी रख दी अपनी सारी संपत्ति

हमें फॉलो करें webdunia

WD Entertainment Desk

शनिवार, 21 जनवरी 2023 (13:19 IST)
बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौट बीते काफी समय से अपनी फिल्म 'इमरजेंसी' को लेकर सुर्खियों में हैं। इस फिल्म में वह पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के किरदार में नजर आने वाले हैं। कंगना इस फिल्म की एक्ट्रेस के साथ-साथ निर्देशक और प्रोड्यूसर भी हैं। 

 
अब बतौर एक्ट्रेस कंगना रनौट ने फिल्म 'इमरजेंसी' की शूटिंग पूरी कर ली है। इस बात की जानकारी एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर करते हुए दी है। इसके साथ ही कंगना ने एक खुलासा भी किया है। कंगना ने बताया कि फिल्म 'इमरजेंसी' के लिए उन्होंने अपनी प्रॉपर्टी को गिरवी रखा है।
 
तस्वीर में कंगना इंदिरा गांधी के गेटअप में निर्देशन की कमान संभालते दिख रही हैं। इसके साथ एक्ट्रेस ने लिखा, जैसे कि मैंने आज एक अभिनेता के रूप में इमरजेंसी को खत्म किया है। मेरी जिंदगी का एक सबसे ज्यादा गौरवशाली पल खत्म हुआ है।
 
उन्होंने लिखा, ऐसा लग सकता है कि मैंने इसे आराम से पार कर लिया लेकिन सच्चाई इससे बहुत दूर है। अपनी सभी संपत्तियों को गिरवी रखने से लेकर अपने पहले शेड्यूल के दौरान डेंगू से ग्रस्त होने तक, खतरनाक रूप से ब्लड सेल्स कम होने के बावजूद इसे फिल्माने से लेकर, एक व्यक्ति के रूप में मेरे कैरेक्टर का गंभीर परीक्षण था।
 
कंगना ने लिखा, मैं सोशल मीडिया पर अपनी भावनाओं के बारे में बहुत खुलकर रही हूं, लेकिन ईमानदारी से कहूं तो मैंने यह सब शेयर नहीं किया क्योंकि मैं नहीं चाहती थी कि वे लोग जो बेवजह चिंता करते हैं और जो मुझे गिरते हुए देखना चाहते हैं और मुझे पीड़ित करने के लिए सब कुछ कर रहे हैं, मैं उन्हें अपने दर्द का सुख नहीं देना चाहती थी। 
 
कंगना ने आगे लिखा, आपको कड़ी मेहनत करनी चाहिए जो दी गई है। अगर आप योग्य हों तो आपको अपनी सीमा से परे परखा जाएगा और आपको टूटना नहीं चाहिए। अपने आप को तब तक थामे रहिए जब तक आप कर सकते हैं। आप भाग्यशाली हैं अगर जिदंगी आपको बख्शती है लेकिन अगर आप टूट जाते हैं और टुकड़ों में बिखर जाते हैं। जश्न मनाएं। क्योंकि यह आपके पुनर्जन्म का समय है।
 
फिल्म इमरजेंसी में अनुपम खेर जयप्रकाश नारायण, श्रेयस तलपड़े अटल बिहारी वाजपेयी, महिमा चौधरी पुपुल जयकर, मिलिंद सोमन सैम मानेकशॉ और सतीश कौशिक पूर्व उप-प्रधानमंत्री जगजीवन राम की भूमिका में नजर आने वाले हैं। यह फिल्म 25 जून 2023 को रिलीज होगी। 
Edited By : Ankit Piplodiya 

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

सुशांत सिंह राजपूत के जन्मदिन पर भावुक हुईं बहन श्वेता, बोलीं- जहां भी हों हमेशा खुश रहो...