Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

फिल्म 'थलाइवी' में जयललिता के किरदार के लिए भरतनाट्यम सीख रहीं कंगना रनौट, सामने आई तस्वीर

webdunia
रविवार, 6 अक्टूबर 2019 (15:59 IST)
बॉलीवुड की बेबाक अदाकारा कंगना रनौट इन दिनों अपनी अकमिंग फिल्म 'थलाइवी' के चलते सुर्खियों में हैं। इस फिल्म में वे तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता का किरदार निभाने वाली हैं।


कंगना रनौट थलाइवी के लिए जोरदार तैयारी कर रही हैं। हाल ही में कंगना रनौट की टीम ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम से कंगना की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें वह भरतनाट्यम करती नज़र आ रही हैं। 
 
इन तस्वीरों के साथ जानकारी देते हुए लिखा गया है, 'परफेक्शन की तैयारी, कंगना रनौट आज सुबह जयललिता की बायोपिक के लिए भरतनाट्यम की प्रैक्टिस करती हुईं।'
इससे पहले भी कंगना रनौत कि कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही थीं जिनमें वह जयललिता के किरदार में ढलने की तैयारी कर रही थीं, इन तस्वीरों में कंगना की पूरी बॉडी में प्रोस्थेटिक ग्लू लगाया गया था। इसके लिए कंगना बीते दिनों लॉस एंजलिस गई हुई थीं।

जयललिता के किरदार में पूरी तरह ढलने के लिए कंगना रनौत भरतनाट्यम के साथ-साथ तमिल भाषा भी सीख रही हैं। फिल्म के प्रोड्यूसर ने कंगना के लुक को लेकर सोशल मीडिया पर जानकारी दी थी।
 
प्रोड्यूसर ने बताया था, 'फिल्म में कंगना के चार लुक होंगे, जिसमें उन्हें अलग-अलग उम्र में दिखाया जाएगा। कंगना के मेकओवर के लिए हॉलीवुड मेकअप आर्टिस्ट जेसन कोलिंस को हायर किया है।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

कार्तिक आर्यन इस दिन से शुरू करेंगे 'भूल भुलैया 2' की शूटिंग