करीना कपूर खान ने मांगी भारी-भरकम फीस, तीन महीने में कमा लेंगी 80 करोड़ रुपये

Photo : Instagram

करीना कपूर खान उन एक्ट्रेसेस में से हैं जिन्होंने टीवी से दूरी बना रखी है। उन्हें टीवी के कई शो ऑफर हुए, लेकिन करीना ने छोटे के बजाय बड़ा परदा ही पसंद किया। 
 
इन दिनों छोटे परदे पर भी धन की बरसात होने लगी है और जितना पैसा फिल्मों से नहीं मिलता उससे कहीं ज्यादा टीवी पर मिलता है। साथ ही काम भी कम करना पड़ता है। 
 
 
Photo : Instagram

खबर है कि करीना कपूर को एक टीवी शो का ऑफर मिला है। इसमें उन्हें जज की भूमिका अदा करनी है। करीना कपूर राजी तो हो गई हैं, लेकिन इसके लिए उन्होंने मुंहमांगी फीस मांगी है। 
 
सूत्र ने बताया 'डांस इंडिया डांस नामक शो आने वाला है और इसके मेकर्स ने करीना कपूर को शो में जज बनने के लिए कहा है। करीना कपूर ने प्रति एपिसोड ढाई से तीन करोड़ रुपये मांगे हैं। 
Photo : Instagram

इस शो के लगभग तीस एपिसोड्स प्रसारित होंगे और इस तरह से करीना लगभग 80 से 85 करोड़ रुपये तक कमा लेंगी‍। वो भी मात्र तीन महीने में। 
 
फिलहाल करीना और मेकर्स के बीच बातचीत चल रही है। नियम और शर्तें बनाई जा रही हैं। करीना को कब और कितने घंटे काम करना होगा इस बारे में बात चल रही है। तय होते ही इस बारे में घोषणा की जाएगी। 

करीना कपूर यदि हां कहती हैं तो यह टीवी पर उनका डेब्यू होगा। शो के मेकर्स का मानना है कि करीना की लोकप्रियता का पूरा फायदा उनके शो को मिलेगा। इसीलिए वे इतनी महंगी फीस देने के लिए तैयार हो गए हैं। 

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख इरफान खान की 'अंग्रेजी मीडियम' में हुई पंकज त्रिपाठी की एंट्री, निभाएंगे यह रोल