Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

Bigg Boss 14 : करणी सेना ने की सलमान के शो को बैन करने की मांग, लव जिहाद को प्रमोट करने का लगाया आरोप

webdunia
बुधवार, 25 नवंबर 2020 (13:18 IST)
सलमान खान का रियलिटी शो 'बिग बॉस' अक्सर विवादों में घिरा रहता है। हर सीजन की तरह 'बिग बॉस 14' भी खूब सुर्खियां बटोर रहा है। वहीं अब शो पर अडल्ट कंटेंट लव जिहाद को प्रमोट करने का आरोप लग रहा है।

 
दरअसल, इन दिनों शो में एजाज खान और पवित्रा पुनिया के बीच नजदीकियां बढ़ती दिख रही हैं, जिससे राजपूत करणी सेना भड़क गई है। बीते दिनों करणी सेना ने एंडमोल शाइन प्रोडक्शन हाउस को एक नोटिस जारी किया है। जिसमें उन्होंने 'बिग बॉस 14' को बैन करने की मांग की है। 
 
करणी सेना का कहना है कि एजाज खान और पवित्रा पुनिया के किस करने और गले लगाने वाले एपिसोड के जरिए शो में 'लव जिहाद' और अश्लीलता को प्रमोट किया जा रहा है। यह नोटिस करणी सेना के वाइस प्रेसिडेंट दिलीप राजपूत द्वारा भेजा गया है।
 
इसमें उन्होंने लिखा कि शो के प्रोमो में एजाज को पवित्रा पुनिया के गाल पर किस करते देखा जा रहा है। इस वीडियो को कलर्स चैनल ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है। इसके जरिए अश्लीलता फैलाई जा रही हैं और सामाजिक नैतिकता को ठेस पहुंच रही है। यह हमारी संस्कृति के खिलाफ है। इंटिमेट सीन्स इस शो का हिस्सा नहीं है।
 
webdunia
उन्होंने आगे लिखा, यह रियलिटी शो लव जिहाद को बढ़ावा दे रहा है, जो स्वीकार नहीं किया जा सकता। हम इस शो को बैन करने की मांग करते हैं। अगर चैनल इस मामले को संजीदगी से न लेते हुए शो को सेंसर या बैन नहीं करता तो राजपूत करणी सेना 'बिग बॉस' के खिलाफ सड़कों पर प्रदर्शन करेगी। जो शोज 'लव जिहाद' को बढ़ावा देते हैं उन्हें बैन होना चाहिए।
 
गौरतलब है कि यह पहला मौका नहीं है जब 'बिग बॉस 14' को नोटिस मिला है। इससे पहले सिंगर कुमार सानू के बेटे जान कुमार सानू ने भी शो में मराठी भाषा को लेकर कुछ आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल किया था जिसके कारण मराठी लोग भड़क पड़े थे।
 
इसके बाद महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना ने भी शो की शूटिंग रोकने की धमकी दी थी। हालांकि, इसके बाद चैनल और जान कुमार सानू ने माफी भी मांगी थी।
 

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

अक्षय की 'लक्ष्मी' सिनेमाघर में रिलीज होती तो कितना होता बॉक्स ऑफिस कलेक्शन?