कार्तिक आर्यन ने कोरोना से जंग लड़ने के लिए दिए 1 करोड़ रुपए, बोले- आज मैं जो भी हूं, देश की वजह से हूं

सोमवार, 30 मार्च 2020 (18:37 IST)
कोरोना वायरस से इस वक्त सरकार और नागरिक एकजुट होकर लड़ रहे हैं। भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस आपदा की घड़ी में लोगों से अपील की है कि वह अपने सामर्थ्य के अनुसार आर्थिक तौर से सरकार का सहयोग करें। युवा सुपरस्टार कार्तिक आर्यन ने अपनी जिम्मेदारी का निर्वहन करते हुए प्रधानमंत्री केयर्स फंड में 1 करोड़ रुपए का योगदान करने का निर्णय लिया है।

 
कार्तिक का इस बारे में कहना है कि यह उनकी अपनी जिम्मेदारी है कि वह जरूरतमंदों के काम आ सकें। कार्तिक साफ तौर पर मानते हैं कि आज वह जो कुछ भी हैं, वह आम लोगों की वजह से ही हैं। कार्तिक ने ट्विटर पर अपनी बात रखते हुए कहा, यह समय की मांग है कि हम सब एक देश के तौर पर साथ खड़े हो। जो भी आज मैं हूं, जो भी पैसे मैंने कमाए हैं, वो सब देश की जनता की वजह से कमाए हैं।
 
हमारे लिए मैं पीएम-केयर्स फंड में 1 करोड़ रुपए डोनेट कर रहा हूं। मैं अपने सभी देशवासियों से निवेदन करता हूं वह इस विपदा के समय में ज्‍यादा से ज्‍यादा दान दें।

कार्तिक ने सभी लोगों से अपील की है कि वह भी इस नेक काम में आगे आए और अपने सामर्थ्य के अनुसार जितना संभव हो सके, अपना योगदान दें। कार्तिक का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।
 
बता दें कि कार्तिक ने कोरोना वायरस को लेकर कुछ दिनों पहले अपने मोनोलॉग का एक बेहतरीन वीडियो जारी किया था, जिसमें उन्होंने अपने अंदाज में लोगों से अपने घरों में रहने की अपील की थी। वह वीडियो खूब वायरल भी हुआ। अब कार्तिक ने देश की मदद के लिए इतनी बड़ी धनराशि डोनेट करते हुए युवा पीढ़ी को प्रेरित करने का प्रशंशनीय काम किया है।
 

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख लॉकडाउन के बावजूद चल रहा अजय देवगन की ‘चाणक्य’ पर काम, नीरज पांडे ने किया खुलासा