Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

साल 2022 में कृति सेनन की ये फिल्में होंगी रिलीज, सभी प्रोजेक्ट में देखने को मिलेगा एक्ट्रेस का अलग अंदाज

हमें फॉलो करें webdunia
गुरुवार, 6 जनवरी 2022 (14:44 IST)
बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन ने अपनी एक्टिंग के दम पर फिल्म इंडस्ट्री में अलग पहचान बनाई है। साल 2021 कृति के लिए बेहद खास रहा। इस साल उनकी फिल्म 'मिमी' रिलीज हुई थी, जिसमें कृति की जमकर तारीफ हुई।

 
साल 2021 के अपने अनुभवों के बारे में बात करते हुए कृति कहती हैं, प्रोफेशनली 2021 एक अद्भुत वर्ष था। मिमी को जिस तरह का प्यार मिला है, वह बेहद जबरदस्त है और इसने न केवल मुझे रिस्क लेने के लिए एक अभिनेता के रूप में अधिक कॉंफिडेंट महसूस करवाया है, बल्कि मुझे आगे बढ़ने के लिए अधिक प्रोत्साहित किया है।
 
ऐसा लग रहा है कि कृति रिस्क लेने के डर के बिना, अपने एक्सपेरिमेंटिंग कैरेक्टर्स और अपने भीतर के कलाकार को चुनौती देने के साथ आग लगने के लिए पूरी तरह तैयार है। एक सुपरहिट 2021 के बाद, कृति सेनन के पास 2022 के लिए घोषित सबसे अधिक रिलीज़ हैं, जिसके साथ कृति ने टॉप पर अपनी स्थिति को मजबूत रखना जारी रखा है। 
 
webdunia
कृति के लिए चुनौतीपूर्ण भूमिकाएं निभाने की भूख खत्म नहीं हुई है और इसलिए वह आने वाले वर्ष में अधिक एक्सपेरिमेंटिंग भूमिकाएं निभाने की आशा करती हैं। 2022 से अपनी उम्मीद के बारे में बताते हुए कृति ने कहा, जो बात मुझे सबसे ज्यादा उत्साहित करती है वह यह है कि ये सभी परियोजनाएं पूरी तरह से अलग-अलग जॉनर और दुनिया से संबंधित हैं। इसलिए 2022 में बहुत कुछ आने वाला है।
 
आने वाले साल में कृति के पास, प्रभास के साथ 'आदिपुरुष', अक्षय कुमार के साथ 'बच्चन पांडे', टाइगर श्रॉफ के साथ 'गणपत', वरुण धवन के साथ 'भेड़िया' और कार्तिक आर्यन के साथ 'शहजादा' सहित कुछ बड़ी रिलीज़ हैं।
 

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

विपुल अमृतलाल शाह ने 'ह्यूमन' से शेफाली शाह के कैरेक्टर पर डाली रोशनी, देखिए वीडियो