12 साल से एक ही तथा फटी हुई टी-शर्ट और शॉर्ट पहन कर सोते हैं कृष्णा अभिषेक

बिग बॉस का सीज़न तेरह 29 सितंबर से शुरू हो चुका है। इस बार कुछ बदलाव किए गए हैं क्योंकि शो रूटीन हो चुका था और लोकप्रियता गिर रही थी। अब ये बदलाव कितने पसंद या नापसंद किए जाते हैं ये तो आने वाले समय में पता चलेगा। 
 
फिलहाल चर्चा हो रही है प्रतियोगियों की जिन्होंने इस बार हिस्सा लिया है। इनमें से एक आरती सिंह भी हैं जो रिश्ते में कृष्णा अभिषेक की बहन और फिल्म एक्टर गोविंदा की भांजी है। 
 
बिग बॉस के घर में आरती को छोड़ने के लिए कृष्णा अभिषेक भी आए थे और उन्होंने अन्य हाउसमेट्स को चेतावनी देते हुए कहा कि आरती का गुस्सा बहुत खराब है और उनको सावधान रहना होगा। 
 
कृष्णा और आरती एक-दूजे की पोल भी खोलते नजर आए। कृष्णा के बारे में आरती ने एक मजेदार बात बताई। कहा कि कृष्णा पिछले 12 सालों से एक ही टी-शर्ट और शॉर्ट पहन कर सोता है। वो इतने पुराने हो गए हैं कि उनमें जगह-जगह छेद हो गए हैं। 
 
यदि वह यह टी-शर्ट और शॉर्ट पहन बाहर निकला जाए तो लोग उसे भिखारी समझ पैसे दे दे। कृष्णा इस खुलासे से चौंक गए, लेकिन सलमान ने स्थिति संभाल ली। 


 
सलमान ने कहा कि वे भी ऐसा करते हैं। उनका लोअर भी जगह-जगह से फट गया है। सलमान ने कहा कि यह कम्फर्ट का मामला है। इसके बाद कृष्णा और सलमान ने जोरदार ठहाका लगाया। 

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख बिग बॉस 13 का हिस्सा बनीं कोएना मित्रा दिखा चुकी हैं बोल्ड और बिंदास अंदाज